Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नोएडा में बीच सड़क पर मेज लगाकर मनाया बर्थडे, एक साथ रखे 10 से ज्यादा केक; पुलिस ने चार को पकड़ा

वीडियो में साफ दिख रहा है जिस जगह पर मेज रखी है उसके आसपास से ट्रैफिक निकल रही है। जिस जगह पर केक काटा जा रहा था, उससे दिल्ली बॉर्डर महज 5 कदम की दूरी पर है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 02, 2023 20:53 IST
बीच सड़क पर मनाया...- India TV Hindi
Image Source : IANS बीच सड़क पर मनाया बर्थडे

नोएडा में बीच सड़क पर मेज रखकर केक काटने के मामले में एक वीडियो सामने आया है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश की जा रही है। मामला थाना फेस 1 का है। यह रोड नोएडा और दिल्ली के अशोक नगर को जोड़ती है। नोएडा में थाना फेज-1 क्षेत्र के बिमटेक कॉलेज के सामने बर्थडे मनाने का एक वीडियो सामने आया है।

काफी देर तक सड़क के बीच रखी रही मेज

वीडियो के मुताबिक कुछ युवकों ने एक मेज को बीच सड़क पर रखकर 10 से ज्यादा केक रखे दिखाई दे रहे हैं। आसपास से ट्रैफिक गुजरता दिखाई दे रहा है। काफी देर तक मेज सड़क के बीच रखी रहीऔर युवक इसके चारों ओर खड़े रहे। वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाना शुरू किया और ऐतराज जताया तो मेज को साइड में किया गया। फेस-1 थाना प्रभारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच के बाद चार युवकों को पकड़ा गया है। इनकी पहचान सनी कुमार, मनीष कुमार, अनूप त्रिपाठी के रूप में हुई है। सभी अशोक नगर (दिल्ली) के रहने वाले हैं। इसमें मनीष का जन्मदिन था। बाकी साथी अभी फरार हैं।

महज 5 कदम की दूरी पर दिल्ली बॉर्डर
वीडियो में साफ दिख रहा है जिस जगह पर तख्त रखा है उसके आसपास से ट्रैफिक निकल रही है। जिस जगह पर केक काटा जा रहा था, उससे दिल्ली बॉर्डर महज 5 कदम की दूरी पर है। यहां हमेशा चौकसी रहती है। इसके बाद भी युवक सड़क पर तख्त रखकर केक काट रहे हैं। यहां ट्रैफिक भी काफी ज्यादा रहता है। इस तरह के कारनामे से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

(इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement