Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कार को साइड नहीं दी तो SHO ने ऑटो चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, पीलीभीत पुलिस के कारनामे का VIDEO वायरल

पावर के नशे में चूर एसएचओ गिड़गिड़ाते हुए ऑटो चालक की एक नहीं सुनी। वह किराने से भरे सामान सहित ऑटो चालक को गढवा चौकी ले गए। जब पुलिस द्वारा मारपीट की जा रही थी तब वहा मौजूद ग्रामीण ने यह वीडियो बना लिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: October 02, 2023 20:10 IST
ऑटो चालक को बेरहमी से...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ऑटो चालक को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल

यूपी के पीलीभीत में सेहरामऊ पुलिस का कारनामा सामने आया है। यहां पुलिस की गाड़ी को सिंगल रास्ते पर साइड ना देना ऑटो चालक को भारी पड़ गया। SHO मदन मोहन चतुर्वेदी ने ऑटो चालक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। SHO के ऑटो चालक को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऑटो सहित चालक को पुलिस ले गई थाने

दरअसल, पूरा मामला पूरनपुर क्षेत्र के सेहरामऊ थाने का है। मऊ इलाके के बेला निवासी अनिस जोगराजपुर से किराने का सामान लेकर केसरपुर गांव जा रहा था। तभी पीछे से आ रही सेहरामऊ उत्तरी पुलिस की गाड़ी को सिंगल रास्ते पर साइड नहीं मिल पाई। फिर क्या था, विवादित कार्यशैलियों में घिरे इंस्पेक्टर मदनमोहन चतुर्वेदी ने चालक को रोककर सिपाहियों की मदद से ऑटो से खींचकर कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया। एसएचओ अपने लाव लश्कर के साथ ऑटो चालक से जमकर मारपीट की।

गिड़गिड़ाता रहा ऑटो चालक लेकिन पुलिस ने एक न सुनी
इतना ही नहीं, पावर के नशे में चूर एसएचओ गिड़गिड़ाते हुए ऑटो चालक की एक नहीं सुनी। वह किराने से भरे सामान सहित ऑटो चालक को गढवा चौकी ले गए। जब पुलिस द्वारा मारपीट की जा रही थी तब वहा मौजूद ग्रामीण ने यह वीडियो बना लिया। अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऑटो चालक के परिजनों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने पूरनपुर CO से मामले की शिकायत की है।

(रिपोर्ट- पंकज देव सिंह)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement