Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नोएडा में कुत्ते को लेकर फिर विवाद, लिफ्ट में रिटायर्ड IAS ने महिला को जड़े थप्पड़- VIDEO

नोएडा की सोसाइटी में एक बार फिर कुत्ते को लेकर विवाद सामने आया है। विवाद इतना बढ़ गया कि रिटायर्ड IAS अधिकारी ने कुत्ते की मालकिन को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए। पूरी घटना लिफ्ट में लगे हुए CCTV में कैद हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 31, 2023 8:22 IST
लिफ्ट में कुत्ते को लेकर विवाद- India TV Hindi
लिफ्ट में कुत्ते को लेकर विवाद

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर सोसायटी की लिफ्ट के अंदर कुत्ते को ले जाने को लेकर विवाद सामने आया है। कुत्ते की मालकिन और एक रिटायर्ड IAS अधिकारी के बीच कहासुनी हो गई। ये कहासुनी देखते ही देखते हाथापाई में तब्दील हो गई और फिर महिला ने रिटायर्ड IAS अधिकारी का मोबाइल गुस्से में जमीन पर दे मारा। इसके बाद रिटायर्ड IAS अधिकारी ने भी महिला को तोबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए। यह पूरी घटना लिफ्ट में लगे हुए CCTV में कैद हो गई। इस पूरे हंगामे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह मामला कोतवाली- 39 क्षेत्र का है। 

कुत्ते के साथ नहीं निकली महिला        

यह घटना नोएडा के सेक्टर- 108 हाईवे सोसाइटी Parx Laureate की है, जहां रिटायर्ड IAS अधिकारी आर पी गुप्ता ने महिला को कुत्ते को लिफ्ट में साथ ले जाने पर रोका था, लेकिन महिला लिफ्ट के बाहर अपने कुत्ते के साथ नहीं निकली, तो इसका विरोध रिटायर्ड IAS अधिकारी आर पी गुप्ता ने किया। देखते ही देखते ये विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट तक पहुंच गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही 39 थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस मामले में अभी तक पुलिस को लिखित शिकायत नहीं मिली है। दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला ने हाथ से फोन खींच लिया

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रिटायर्ड IAS अधिकारी आर पी गुप्ता लिफ्ट में महिला को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, रिटायर्ड आईएएस अधिकारी आर पी गुप्ता सोसाइटी की लिफ्ट से जा रहे थे, तभी एक महिला भी लिफ्ट में प्रवेश की। महिला के साथ में उसका कुत्ता था। यह देखकर आर पी गुप्ता ने कहा कि आप कुत्ता लेकर लिफ्ट में नहीं जा सकती हैं। 

रिटायर्ड IAS आर पी गुप्ता की यह बात सुन महिला ने ऐतराज जताया और कहा कि वह लिफ्ट से ही अपने कुत्ते को लेकर जाएगी। इसके बाद दोनों में बात बढ़ती चली गई। इस दौरान आर पी गुप्ता ने वीडियो बनाने के लिए अपना फोन निकाला, तो महिला ने उनका फोन हाथ से खींच लिया। इस हरकत से गुस्साए आर पी गुप्ता महिला से भिड़ गए और फिर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं।

- राहुल ठाकुर की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement