Saturday, April 27, 2024
Advertisement

नोएडा: सोसायटी के गार्डों ने युवक-युवतियों को लाठियों से बुरी तरह पीटा, VIDEO आया सामने

नोएडा की एक सोसायटी में पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद गार्डों की दबंगई देखने को मिली। यहां गांर्डों ने युवक और युवतियों की डंडे से पिटाई कर दी। इस मामले में 6 गार्ड गिरफ्तार किए गए हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 01, 2024 13:17 IST
Noida Society Clash- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB नोएडा सेक्टर 137 की एक सोसायटी में गांर्डों ने की मारपीट

नोएडा की कोतवाली 142 में स्थित सेक्टर 137 की एक सोसायटी में कुछ गार्डों के झुंड ने युवक और युवतियों को बुरी तरह पीट दिया। ये घटना सेक्टर 137 की पारस टिएरा सोसायटी की है जहां बीती रात दो घटनाओं में बिना स्टीकर की गाड़ी की पार्किंग को लेकर विवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गार्डों ने युवक और युवतियों की डंडे से पिटाई कर दी। सोसायटी में रहने वाले एक रेजिडेंट ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने 6 गार्डों को किया गिरफ्तार

इस मारपीट की सूचना लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इस मामले में पुलिस ने फौरन 6 गार्डों को शांति भंग करने की धाराओं में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार गार्ड महिला और युवक पर डंडे बरसा रहे हैं। इस मामले में कोतवाली 142 प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए 6 गार्डों को गिरफ्तार कर लिया। इस वीडियो में ये भी दिख रहा है कि जैसे ही पुलिस को आते देखा तो कई सारे गार्ड वहां से भाग भी गए थे। 

कैसे शुरू हो गई मारपीट

ये घटना रात के करीब 1:30 बजे हुई जब सोसाइटी में रहने वाले सोसायटी के रेजिडेंट जिनकी गाड़ी पर पार्किंग का स्टीकर नहीं लगा था, वह अपनी गाड़ी को अंदर ले जाना चाह रहे थे, जिसे गार्ड ने रोक दिया। इस बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और वह अपनी गाड़ी बाहर लगाकर चले गए। जब करीब 30 मिनट बाद युवक और युवतियां वापस आए तो गार्डों और उनके बीच में बहस हो गई। इसके बाद गार्डों ने लाठी-डंडे से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि एक महिला गार्ड युवक और युवतियों से गाली-गलौज करती है और हाथापाई भी करती है। इसके बाद पीछे से कई और गार्ड लाठी से युवक पर हमला कर देतें हैं। इसके बाद देखते ही देखते कई सारे गार्ड मिलकर युवक और युवतियों पर लाठी बरसाना शुरू कर देते हैं।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

ये भी पढे़ं-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement