Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

ओमप्रकाश राजभर की मां का हुआ निधन, गाजीपुर के पैतृक गांव में किया जाएगा अंतिम संस्कार

सुभासपा के अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर की मां का निधन हो गया है। फेंफड़े की बीमारी से पीड़ित उनकी मां ने 85 वर्ष की आयु में अस्पताल में आखिरी सांस ली। बता दें कि गाजीपुर स्थित उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Updated on: April 11, 2024 23:34 IST
Omprakash Rajbhar mother passes away last rites will be performed in her native village of Ghazipur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ओमप्रकाश राजभर की मां का हुआ निधन

उत्तर प्रदेश कैबिनेट में मंत्री और सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा है। दरअसल ओमप्रकाश राजभर की मां का निधन हो गया है। ओमप्रकाश राजभर की मां इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थीं। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर की मां का नाम जितना देवी था। 85 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक राजभर की मां फेफड़ें की बीमारी से पीड़ित थी। उनकी मृत्यु के बाद अब गाजीपुर स्थित पैतृक गांव में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related Stories

ओमप्रकाश राजभर ने शेयर की भावुक पोस्ट

ओमप्रकाश राजभर ने अपनी मां के निधन की सूचना देते हुए सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा की। इस पोस्ट में ओमप्रकाश राजभर ने भावुकता के साथ लिखा, "मेरी मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं।" वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर की माता जी के निधन पर शोक जताया और दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की। बता दें कि इससे पहले लखनऊ के एक अस्पताल पर अपनी मां के इलाज को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने गंभीर आरोप भी लगाए थे।

अस्पताल प्रशासन पर राजभर का आरोप

अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा था कि चार दिन में अस्पताल ने उनसे 4 लाख रुपये ले लिए, लेकिन उनकी मां को होश तक नहीं आया। उन्होंने कहा कि माता जी को जब सांस की समस्या हुई तो उस दौरान ववे चुनाव प्रचार के लिए बिहार गए हुए थे। उन्होंमने कहा कि वहां से फोन करके मां के लिए एंबुलेंस भिजवाया। मेरे बेटे अरविंद और अरुण मां के साथ मौजूद थे, जिन्हें मैंने कहा कि मां को अस्पताल में भर्ती करा देना। राजभर ने कहा कि एंबुलेश में मां होश में बात करते हुए आई, लेकिन वहां बेहोश रही। चार दिन में कोई सुधार नहीं हुआ और अस्पताल प्रशासन के लोग जो हमारे जैसों को लूट रहे हैं तो गरीब को भी लूट रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement