Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सपा कार्यालय के बाहर नीतीश कुमार और ओमप्रकाश राजभर को लेकर लगे पोस्टर, दोनों के लिए लिखी एक ही बात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर एक पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में दोनों ही नेताओं की एक साथ तुलना की गई है और दोनों के लिए एक ही शब्द का प्रयोग किया गया है।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Published on: January 30, 2024 10:58 IST
नीतीश कुमार और ओमप्रकाश राजभर को लेकर लगे पोस्टर।- India TV Hindi
Image Source : PTI नीतीश कुमार और ओमप्रकाश राजभर को लेकर लगे पोस्टर।

लखनऊ: बिहार में हुई राजनीतिक उठापटक का असर अब उत्तर प्रदेश की राजनीति पर भी देखने को मिल रहा है। नीतीश कुमार के दोबारा सीएम बनने और राजद का साथ छोड़ने से इंडिया गठबंधन को बिहार में तगड़ा झटका लगा है। वहीं अब यूपी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इस पूरे घटनाक्रम को लेकर ऐसे पोस्टर लगाए हैं, जो चर्चा का विषय बन गए हैं। ये पोस्टर समाजवादी पार्टी के कार्यालय के बाहर लगाए गए हैं। कार्यकर्ताओं ने इस पोस्टर में जनता को चेतावनी भी दी है। साथ ही उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर भी निशाना साधा है। 

नीतीश और राजभर की लगी तस्वीरें

दरअसल, लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर एक पोस्टर देखने को मिला, जो अब काफी चर्चाओं में है। ये पोस्टर समाजवादी पार्टी के ही किसी कार्यकर्ता द्वारा लगाया है। पोस्टर में ऊपर एक तरफ नीतीश कुमार की तस्वीर लगी है तो वहीं दूसरी तरफ सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तस्वीर लगी हुई है। वहीं पोस्टर में सबसे नीचे आशुतोष सिंह का नाम लिखा हुआ है, जिसका पद पूर्व प्रदेश सचिव, समाजवादी युवजन सभा बताया गया है। वहीं आशुतोष सिंह की फोटो भी लगी है। इन सबके बीच खास बात इस पोस्टर पर लिखी लाइनें हैं।

जनता से की ये अपील

इस पोस्टर पर बड़े अक्षरों में लिखा है 'राजनीति के दो बड़े पल्टूराम, जनता रहे इनसे सावधान'। बता दें कि एक तरफ जहां बिहार में नीतीश कुमार ने राजद का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया है तो वहीं यूपी में भी सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ने के बाद एनडीए में शामिल हो गए। ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं ने दोनों की नेताओं को पल्टूराम बताया है और जनता से अपील की है कि इन दोनों ही नेताओं से सावधान रहे। फिलहाल नीतीश कुमार ने बिहार में एनडीए के साथ 9वीं बार सीएम पद की शपथ ले ली है और यूपी में ओमप्रकाश राजभर भी एनडीए का गुणगान करते दिखते हैं।

यह भी पढ़ें- 

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 19 IAS अधिकारियों का तबादला; कई जिलों के DM बदले

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र ने Video जारी कर शिक्षकों पर अश्लीलता का लगाया आरोप; भड़के छात्रों ने की नारेबाजी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement