Friday, April 26, 2024
Advertisement

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र ने Video जारी कर शिक्षकों पर अश्लीलता का लगाया आरोप; भड़के छात्रों ने की नारेबाजी

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने प्राक्टोरियल बोर्ड में बुलाकर शिक्षकों पर मारपीट और अश्लीलता करने का आरोप लगाया है। छात्र का कहना है कि एंटी रैगिंग में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। छात्र वीडियो जारी कर आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Amar Deep Published on: January 30, 2024 7:21 IST
इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र ने अश्लीलता के लगाए आरोप।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र ने अश्लीलता के लगाए आरोप।

प्रयागराज: इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी से जुड़ा एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां इलाहाबाद सेंट्र्ल यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने रोते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उसने प्राक्टोरियल बोर्ड पर गई गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्र ने 43 सेकंड का वीडियो जारी किया है, जिसमें उसने पूरी आपबीती बताई है। छात्र ने रोते हुए आरोप लगाया है कि प्राक्टोरियल बोर्ड में बुलाकर उसके साथ मारपीट की गई है। उसने असिस्टेंट प्राक्टर डॉक्टर अतुल नारायण और अन्य शिक्षकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्र ने पूरे मामले में कार्रवाई की मांग की है। साथ ही कार्रवाई ना होने पर उसने आत्महत्या करने की चेतावनी भी दी है।

बैड टच और गालियां देने का आरोप

दरअसल, पूरा मामला इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी से जुड़ा है। यहां पर एक छात्र ने प्राक्टोरियल बोर्ड पर अश्लीलता करने के आरोप लगाए हैं। मामला इसलिए और भी अधिक संगीन हो जाता है क्योंकि छात्र ने रोते हुए एक वीडियो जारी किया है। छात्र के 43 सेकेंड के इस वीडियो में उसने पूरी कहानी बताई है। छात्र का कहना है कि उसे प्राक्टोरियल बोर्ड में बुलाया और फिर वहां पर उसके साथ मारपीट की गई। उसने शिक्षकों पर उसका पैंट खुलवाकर उसके साथ अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित छात्र ने बैड टच और गालियां देने का भी आरोप लगाया है।

आत्महत्या करने की दी चेतावनी

पीड़ित छात्र का कहना है कि उसने पहले ही एंटी रैगिंग में शिकायत की थी, लेकिन उसकी शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं अब पीड़ित छात्र ने न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी है। वहीं अब ये मामला सामने आने के बाद पूरी यूनिवर्सिटी के छात्रों में गुस्से का माहौल है। इतनी ठंड के बावजूद सैकड़ों छात्र यूनिवर्सिटी कैंपस में नारेबाजी कर रहे हैं। नारेबाजी कर रहे छात्रों की मांग है कि आरोपी शिक्षकों के खिलाफ यूनिवर्सिटी प्रशासन सख्त एक्शन ले। वहीं छात्रों के हंगामे को देखते हुए कर्नलगंज समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- 

दूल्हे की दादी से मांगी कुर्सी तो निकाह के पांच घंटे बाद ही हो गया तलाक, बुलंदशहर की एक शादी बन गई चर्चा का विषय

ज्ञानवापी: ASI सर्वे के खुलासे के बाद परिक्रमा पर निकले शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद, फिर पुलिस ने किया कैद; देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement