Thursday, May 09, 2024
Advertisement

हिंदू धर्म को लेकर युवक ने की टिप्पणी, वीडियो वायरल हुई तो पुलिस ने निकाली हवा

गाजियाबाद पुलिस ने एक युवक को हिंदू धर्म के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। दरअसल, युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें धर्म विशेष को लेकर टिप्पणी की जा रही है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 05, 2023 12:13 IST
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

गाजियाबाद : शहर के ही रफीकाबाद के रहने वाले एक युवक का हिंदू धर्म को लेकर अपशब्द कहे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अयान कुरैशी बताया है। इस युवक की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो को कई लाख लोगों ने देखा है। वहीं सोशल मीडियो पर भी इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। 

अपनी सरकार आने पर देख लेने की दी धमकी

बता दें कि वायरल वीडियो में अयान कुरैशी नाम का युवक हिंदू धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा है। युवक बार-बार अपनी सरकार आने पर बदला लेने जैसी धमकी दे रहा है। वीडियो में अयान कुरैशी कह रहा है कि 'इंशा अल्लाह इस्लाम जिंदा था, जिंदा है और जिंदा ही रहेगा। ये क्या हैं हिन्दू, ये कीड़े-मकौड़ों की तरह मसले जाएंगे। कौन से देश में हैं हिन्दू ? वो सिर्फ इंडिया तक ही सीमित हैं। सभी मीट फैक्ट्रियां हिन्दुओं की हैं। मुसलमानों का नाम जोड़कर उन्हें बंद कर रहे हो। प्रयागराज का नाम बदल दिया। तुम्हारी सरकार है तुम कुछ भी रख दो। जिस दिन सरकार हमारी आएगी, उस दिन सब साफ हो जाएगा।'

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वीडियो में खुद को रफीकाबाद का रहने वाला बता रहे अयान कुरैशी ने ये भी कहा कि मेरी मुर्गे की दुकान है। साल में छह महीने बंद रहती है। कभी करवाचौथ तो कभी कोई और त्यौहार। हमारे रमजान आते हैं, हम तो नहीं कहते कि शराब बंद कर दो। आप गाय की रक्षा कर सकते हो तो फिर भैंस-मुर्गों की भी रक्षा करो। ये आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत ही एक्शन में आई और आरोपी अयान कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि अयान कुरैशी निवासी रफीकाबाद के खिलाफ थाना मसूरी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अयान को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

भाई ने कहा- नादान है

वही वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी अयान कुरैशी के बड़े भाई सुहेल कुरेशी का कहना है कि वो बच्चा है, नादान है, वह किसी पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ है। शायद संगत के चलते उसने ऐसा बोल दिया। बाकी वो ऐसा है नहीं, आप चाहे तो उसका रिकॉर्ड भी निकलवा सकते हैं। अयान 10वीं तक पढ़ा हुआ है और चिकन की शॉप चलाता था जो अब बंद कर दी है। पिता मछली की शॉप चलाते हैं और परिवार गोरखपुर का रहने वाला है।

(गाजियाबाद से जुबैर अख्तर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  

सीएम योगी की चेतावनी, बोले- बेटियों की सुरक्षा में लगाई सेंध, तो यमराज भी नहीं रोक पाएंगे रास्ता

अपना पासपोर्ट देखने के बाद चचा की तो दुनिया ही हिल गई, वायरल वीडियो ने सबके उड़ाए होश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement