Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मिर्जापुर में सवारियों से भरी बस पलटी, मौके पर ही हुई 5 की मौत; दर्जन भर से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में यात्रिय़ों से भरी एक बस पलट गई। ये दुर्घटना थाना संतनगर क्षेत्र के ददरी बंधा गांव के पास हुई है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 35 लोग सवार थे और हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं दर्जनों लोग घायल हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: October 27, 2023 13:27 IST
bus overturns- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मिर्ज़ापुर में सड़क किनारे पलटी हुई बस

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में एक बड़ा बस हादसा हो गया। खबर है कि यहां थाना संतनगर क्षेत्र के ददरी बंधा गांव के पास एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस अनियन्त्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दर्जन भर से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, बस में करीब 30 से 35 लोग सवार थे। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंन्दन सहित पुलिस के अन्य अधिकारी पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए जिला मण्डलीय अस्पताल भिजवाया। 

जानकारी मिली है कि दुर्घटनाग्रस्त प्राइवेट बस मिर्जापुर से मतवार के लिए जा रही थी। थाना संतनगर क्षेत्र के ददरी बंधा गांव के पास तेज रफ्तार बस अनियन्त्रित होकर सड़क के किनारे मोड़ पर पलट गई। 

ददरी बांध के पास बस ने खोया कंट्रोल

बताया गया है कि मिर्जापुर से शिवराज नाम की निजी बस हलिया के कुशियरा जा रही थी। इस रास्ते पर मड़िहान व संतनगर क्षेत्र पड़ता है। आज  सुबह लगभग 35 यात्रियों से भरी बस हलिया की ओर जा रही थी तभी रास्ते में संत नगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास ड्राइवर ने बस पर कंट्रोल खो दिया और बस जाकर सड़क किनारे पलट गई। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई। जैसे ही स्थानीय लोगों को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बचाया। 

बताया जा रहा है कि इस बस एक्सीडेंट में 5 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा घायल हैं। इस घटना को लेकर सीओ लालगंज मंजरी राव ने बताया कि पांच लोगों की मौत की सूचना मिली है। मौके पर जाकर पड़ताल के बाद सही जानकारी दी जाएगी।

(रिपोर्ट- मेराज़ खान)

ये भी पढ़ें-

घोड़े पर सवार डाकू स्टाइल में कब्जा करने आए अतीक अहमद के गुर्गे, खेत के मालिक को बुरी तरह पीटा

ममता के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक को ईडी ने किया गिरफ्तार, राशन घोटाले में कल पड़ा था छापा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement