Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

VIDEO: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार के सामने कूदा नौकरी से निष्कासित युवक, मचा हड़कंप

आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आगमन की सूचना पर सभी कर्मचारी कुंवर मऊ गांव पहुंच गए। वहां कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर पहले अचानक धीरेंद्र कुमार मंत्री की कार के आगे कूद पड़ा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 09, 2023 18:08 IST
smriti irani car- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्मृति ईरानी की कार के आगे कूदा युवक

रायबरेली: केंद्रीय मंत्री और अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। शुक्रवार को स्मृति ईरानी के एक दिवसीय दौरे के दौरान एक आउटसोर्सिंग कर्मचारी मंत्री की कार के आगे कूद पड़ा। नौकरी से निकाले जाने से नाराज कर्मचारी ने यह कदम उठा कर जान देने का प्रयास किया। इस घटना से वहां हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुंरत उसे हिरासत में ले लिया। वहीं, कार से उतर कर केंद्रीय मंत्री ने कर्मचारी की व्यथा सुनी और युवक का मेडिकल टेस्ट कराने का निर्देश दिया।

देखें वीडियो-

बता दें कि नगर पंचायत परशदेपुर से आउटसोर्सिंग के तहत रखे गए 14 कर्मचारियों को निकाल दिया गया। इससे सभी कर्मचारी नाराज चल रहे हैं। युवक धीरेंद्र सिंह प्रयागराज का रहने वाला बताया गया है। वह परशदेपुर नगर पंचायत में ही तैनात था। बीती 5 मई को उसे नौकरी से निकाला दिया गया था।

smriti irani

Image Source : INDIA TV
स्मृति ईरानी ने युवक की व्यथा सुनी

आज केंद्रीय मंत्री के आगमन की सूचना पर सभी कर्मचारी कुंवर मऊ गांव पहुंच गए। वहां कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर पहले अचानक धीरेंद्र कुमार मंत्री की कार के आगे कूद पड़ा। गनीमत रही कि उस समय कार की गति धीमी थी और ड्राइवर ने तेजी से ब्रेक लगाकर कार को रोक लिया था।

(रायबरेली से प्रदीप कुमार सिंह दिव्यांशु की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement