Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

'गिरफ्तारी नहीं हुई तो सोमेंद्र तोमर को जिंदा जलाएंगे', सपा नेता मुकेश सिद्धार्थ ने प्रशासन को दी धमकी

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ ने एक चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि अगर दलित पार्षदों से मारपीट के मामले में यदि सोमेंद्र तोमर को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उन्हें हम जिंदा जलाएंगे। साथ ही पूरे मेरठ शहर में आगजनी होगी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: January 07, 2024 10:54 IST
Samajwadi party leader Mukesh Siddharth threat said If Somendra Tomar is not arrested we will burn h- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK मुकेश सिद्धार्थ की सोमेंद्र तोमर को धमकी

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता एवं पूर्व मंत्री मुकेश सिद्धार्थ ने भड़काऊ बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर 10 दिसंबर तक राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर की गिरफ्तारी नहीं हुई तो उन्हें जिंदा जलाया जाएगा। शहर में आगजनी होगी। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। दरअसल नगर निगम मेरठ के दलित पार्षदों के साथ 30 दिसंबर को मारपीट की गई थी। इसी के विरोध में शनिवार को मेरठ कलेक्ट्रेट पर अनुसूचित जाति के लिए लोगों ने बयान दिया। इसी दौरान मुकेश सिद्धार्थ ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी की जाए, वरना उन्हें जिंदा जला दिया जाएगा। 

मुकेश सिद्धार्थ की चेतावनी

इस प्रदर्शन के दौरान समाज के लोगों को संबोधित करते हुए मुकेश सिद्धार्थ ने कहा कि जिले के जिलाधिकारी और एसएसपी हमारी बिल्कुल भी नहीं सुन रहे हैं। वो बहरे हो गए हैं। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वो हमेशा के लिए बहरे हो जाएं और उनकी औलादें भी बहरी हो जाए। उन्होंने कहा कि हमने प्रशासन को तीन दिन का समय दिया ताकि वो सोमेंद्र तोमर और धर्मेंद्र भारद्वाज को गिरफ्तार कर सकें। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 10 जनवरी तक दोनों जनों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो इसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

गिरफ्तारी नहीं हुई तो 

उन्होंने कहा कि अगर उनकी गिरफ्तारी नहीं की गई तो क्या आप लाठी खाने और मरने के लिए तैयार हैं। जो मरना जानते हैं वहीं जीना भी जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर 10 तारीख तक सोमेंद्र तोमर को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उन्हें जिंदा जलाया जाएगा। उन्हें जलाने के लिए सबसे आगे मैं रहूंगा और अगर गोली भी चलती है तो पहली गोली मुजे लगेगी। लोगों को बाद में लगेगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान शहर में आगजनी होगी। बता दें कि जब मुकेश सिद्धार्थ बयान दे रहे थे, उस दौरान पूर्व विधायक योगेश वर्मा और अन्य नेता भी वहां मौजूद थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement