Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर पथराव, कई कार्यकर्ता घायल; गाड़ियों के टूटे शीशे

भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर पथराव हुआ है। इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए हैं। साथ ही कुछ कार्यकर्ताओं को चोट भी लगी है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: March 31, 2024 0:11 IST
भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर पथराव।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर पथराव।

मुजफ्फरनगर: भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर पथराव का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि संजीव बालियान एक चुनावी सभा से लौट रहे थे। इसी दौरान अराजक तत्वों ने संजीव बालियान के काफिले पर पथराव कर दिया। अचानक हुए इस पथराव से भाजपा के कार्यकर्ताओ और नेताओं की कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं पथराव की सूचना पर भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पथराव से पहले की नारेबाजी

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान इन दिनों अपने लोकसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं कर रहे हैं। इसी बीच शनिवार दोपहर को वह खतौली में चुनाव कार्यालय का उदघाटन करने गए थे। समारोह के बाद देर शाम वह मढ़करीमपुर के प्रधानपति राकेश कुमार के यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। सभा के बाद जैसे ही संजीव बालियान अपने समर्थकों के साथ बाहर निकले तो कुछ युवकों ने पहले तो संजीव बालियान मुर्दाबाद और बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाए। इसके बाद उन्होंने गाड़ियों के काफिले पर पथराव कर दिया। इसमें कई गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए। साथ ही कई कार्यकर्ताओं को मामूली चोट भी आई है। 

एसपी सिटी ने दी जानकारी

पथराव की सूचना पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत भारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि शाम करीब 8:30 बजे पथराव की सूचना प्राप्त हुई। इसके बाद तुरंत थाना खतौली प्रभारी मय फोर्स के साथ पहुंचे और इसके बाद क्षेत्राधिकार खतौली और मैं खुद मौके पर पहुंचा। पता चला है कि यहां पर भाजपा के प्रत्याशी के द्वारा एक जनसभा की जा रही थी। जनसभा के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पहले नारेबाजी की गई और इसके बाद गाड़ियों पर पथराव किया गया। कुछ गाड़ियों के शीशे टूटे हैं। गांव में अभी पूरी शांति व्यवस्था कायम है। इस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच की जा रही है। तहरीर प्राप्त कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

(मुजफ्फरनगर से योगेश त्यागी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने शेयर किया बाबुल सुप्रियो का पुराना Video, एक मंच पर दिखे साथ; साधा निशाना

भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की 8वीं लिस्ट, सन्नी देयोल का कटा टिकट; देखें सभी के नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement