Friday, May 03, 2024
Advertisement

मैनपुरी में ट्रक ड्राइवर्स ने पुलिस पर किया पथराव, छोड़े गए आंसू गैस के गोले- देखें VIDEO

हिट एंड रन कानून में किए गए बदलाव को लेकर मैनपुरी में ट्रक ड्राइवर ने विरोध प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम लगाया। चक्का जाम खुलवाने के लिए पहुंची पुलिस पर ड्राइवर्स ने पथराव करना शुरू कर दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 02, 2024 16:52 IST
पुलिस और ट्रक ड्राइवर्स में भिड़ंत- India TV Hindi
पुलिस और ट्रक ड्राइवर्स में भिड़ंत

केंद्र सरकार की ओर से हिट एंड रन कानून में किए गए बदलाव को लेकर देशभर में ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन हड़ताल पर है। इस बीच, उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद के थाना करहल सैफई बाईपास पर ट्रक ड्राइवर्स ने विरोध प्रदर्शन करते हुए चक्का जाम लगाया। चक्का जाम करते हुए ड्राइवर्स ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। ड्राइवर्स ने दर्जनों ट्रकों को रोककर प्रदर्शन किया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की, तो ट्रक ड्राइवर्स हिंसक गए। ट्रक ड्राइवरों ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। 

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

इस दौरान पुलिस ने पत्थरबाजों पर लाठीचार्ज करते हुए खदेड़ने का काम किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। हालांकि, पथराव में आम जनमानस को किसी भी तरीके का कोई नुकसान नहीं हुआ। मौके पर फिलहाल भारी पुलिस बल मौजूद है और जाम को खुलवाकर पुलिस ने स्थिति पर काबू पा लिया है।

मामले को लेकर एसपी ने क्या कहा?

इस पूरे मामले पर एसपी विनोद कुमार ने कहा कि थाना करहल सैफई बाईपास के अंतर्गत कुछ ट्रक ड्राइवर्स की ओर से जाम लगा दिया गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने का प्रयास किया, तो कुछ ट्रक ड्राइवरों ने नीचे सर्विस रोड से एक्सप्रेसवे पर पथराव कर दिया, जिससे लोगों ने अपनी गाड़ियां रोक ली और जाम लग गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने पथराव करने वाले ड्राइवर्स को डांट-फटकार कर वहां से खदेड़ दिया। इसके बाद यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया गया। घटना में किसी भी तरीके की किसी को कुछ चोट नहीं आई है और ना ही कोई गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है, ना ही कोई फायरिंग की गई है।

- सलमान मंसूरी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement