Friday, May 03, 2024
Advertisement

माफिया अतीक अहमद का गहरा राज खोलने वाला साबिर हसन बोला-योगी जी पर मुझे पूरा भरोसा है

उमेश पाल हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने वाले साबिर हसन ने माफिया अतीक अहमद के कई गहरे राज खोले हैं। साथ ही कहा है कि मुझे सीएम योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Kajal Kumari Published on: April 08, 2023 14:39 IST
mafia atique shooter praised cm yogi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक के शूटर साबिर ने सीएम योगी के लिए कही ये बात

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज में माफिया अतीक़ अहमद और उसके भाई अशरफ के खिलाफ सबूत देने पर अतीक के गुर्गों ने शूटर शाबिर हसन को जान से मारने की धमकी दी है, जिसपर साबिर ने कहा है कि अभी योगी जी की सरकार है और मुझे योगी जी पर पूरा भरोसा है। डबल मर्डर केस में पैरवी करने पर साबिर हसन  को माफिया अतीक़ अहमद और अशरफ के गुर्गों ने जान से मारने की धमकी दी है।

साबिर ने बताया है कि अतीक़ के गुर्गों का काफिला कैसे चलता था और अपने गुर्गों से अतीक और अशरफ कैसे धमकी दिलवाते थे। प्रयागराज डबल मर्डर केस की पैरवी करने पर अतीक़ अहमद ने अपने गुर्गे शूटर असाद कालिया के घर पर अपने गैंग का काफिला भेजकर उसे धमकी दी थी और कहलवाया था कि अलकमा सुरजीत डबल मर्डर केस में पैरवी न करे वरना जान से मार देंगे।

साबिर ने कहा-सीसीटीवी फुटेज है मेरे पास

साबिर ने कहा कि इसका सीसीटीवी फुटेज भी हमारे पास मौजूद है। ये सीसीटीवी फुटेज 2019 का है, जो मैं पुलिस को दे सकता हूं। साबिर का कहना है अब योगी जी की सरकार है मुझे उनपर भरोसा है अब मेरी शिकायत पर एक्शन होगा और अतीक़ के सभी गुर्गे पकड़े जाएंगे मैं सारे खुलासे करने में कभी भी पीछे नही हटूंगा। 

 साबिर ने अतीक़ और अशरफ कर आतंक की पूरी बात बताई है और ये भी बताया है कि अतीक अहमद का गैंग उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन चलाती है। लोगों को डरा-धमकाकर शाइस्ता ही पैसे की वसूली करती है।

बता दें कि फिलहाल अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन उमेशपाल हत्याकांड में फरार चल रही है। उसपर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया है। पहले उसपर 25000 का इनाम घोषित किया गया था लेकिन उसके बाद इनाम की राशि बढ़ा दी गई है। अतीक की बीवी और उसके दोनों बेटे अभी भी फरार हैं। वहीं, अतीक के गुर्गों को अभी भी लगता है कि अतीक को कैद से आजादी मिलेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement