Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

यूपी पुलिस का खौफ! अतीक अहमद का पुश्तैनी घर छोड़कर फरार हुए सारे नौकर, भूख से तड़प-तड़प कर 'ब्रूनो' की मौत

अतीक अहमद को कुत्ते पालने का बड़ा शौक था। अतीक के सारे नौकर फरार होने के बाद अतीक अहमद के 5 पालतू कुत्तों को भी खाना और पानी देने वाला कोई नहीं बचा।

Ruchi Kumar Reported By: Ruchi Kumar
Updated on: March 10, 2023 14:59 IST
अतीक के चार बचे कुत्ते भी देखभाल के अभाव में बेहद कमजोर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अतीक के चार बचे कुत्ते भी देखभाल के अभाव में बेहद कमजोर

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक अहमद का पूरा परिवार फरार है। आमल ये है कि अतीक अहमद के पुश्तैनी मकान पर रहने वाले नौकर चाकर भी पुलिस के डर से फरार हैं। अतीक के सारे नौकर फरार होने के बाद अतीक अहमद के 5 पालतू कुत्तों को भी खाना और पानी देने वाला कोई नहीं बचा। हालात ये हैं कि भूख से तड़प-तड़प कर एक कुतिया ब्रोनो की मौत हो गई है। ब्रोनो से बाहुबली अतीक अहमद को बेहद लगाव था। पूर्व सांसद अतीक अहमद को कुत्ते पालने का बड़ा शौक था।

मुलायम सिंह के साथ खेले थे अतीक के कुत्ते

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक दिवंगत मुलायम सिंह यादव भी अतीक अहमद के कुत्तों के साथ खेल चुके हैं। एक बार जब मुलायम सिंह यादव अतीक अहमद के घर पर आए थे तो उन्होंने भी कुत्तों को दुलारा था। अतीक के कुत्तों की देखभाल के लिए दो नौकर राकेश और हीरा यहां पर रहते थे। 

अतीक अहमद के 5 पालतू कुत्तों को खाना-पानी देने वाला कोई नहीं है

Image Source : INDIA TV
अतीक अहमद के 5 पालतू कुत्तों को खाना-पानी देने वाला कोई नहीं है

ब्रूनो के बाद चार बचे कुत्ते भी देखभाल के अभाव में बेहद कमजोर हो गए हैं

Image Source : INDIA TV
ब्रूनो के बाद चार बचे कुत्ते भी देखभाल के अभाव में बेहद कमजोर हो गए हैं

मौत के बाद ब्रूनो को गड्ढे में फेंका
उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फिलहाल राकेश पुलिस के डर से फरार है। हीरा भी पुलिस के डर से कभी-कभार ही मकान पर आता है। ब्रोनो की मौत के बाद उसे इसी परिसर में गड्ढे में फेंक दिया गया है। जबकि चार बचे कुत्ते भी देखभाल के अभाव में बेहद कमजोर हो गए हैं।

मुलायम सिंह यादव भी अतीक अहमद के कुत्तों के साथ खेल चुके हैं

Image Source : INDIA TV
मुलायम सिंह यादव भी अतीक अहमद के कुत्तों के साथ खेल चुके हैं

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक सपरिवार नामजद
बता दें कि विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पुलिस को माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की तलाश है। लेकिन अभी तक उसका पता नहीं चला है। इस मामले में उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत पर धूमनगंज थाना में अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, उसके दो बेटों, उसके साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम और नौ अन्य साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 147, 148, 149, 302, 307, 506, 120-बी, 34, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम, 1908 की धारा 3 और आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम, 1932 की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें-

अतीक अहमद के बेटे तस्वीर आई सामने, मां शाइस्ता के साथ बैठा है असद

माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज लाने की तैयारी, उमेश पाल हत्याकांड में होगी पूछताछ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement