Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, मिर्जापुर ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए हुए भर्ती

मिर्जापुर में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में मंत्री बाल-बाल बच गए लेकिन उनके पैरों में चोट लगी है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 27, 2023 16:07 IST
यूपी कैबिनेट में मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी कैबिनेट में मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट

उत्तर प्रदेश: प्रयागराज से मिर्जापुर जाने के दौरान यूपी के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में मंत्री ज्यादा घायल नहीं हुए मगर उनके पैरों में चोट लगी है। इस कारण उन्हें इलाज के लिए मिर्जापुर ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि एक बाइक सवार को बचाने के कारण काफिले की गाड़ियां आपस में भिड़ गई। 

गाड़ी के उड़े परखच्चे

बुधवार को प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अपने काफिले के साथ प्रयागराज से मिर्जापुर जा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक सवार को बचाने के लिए उनकी गाड़ी के आगे चल रही दूसरी गाड़ी ने अचानक ब्रेक मारा। इस इमरजेंसी ब्रेक की वजह से उनकी गाड़ी आगे वाली गाड़ी से टकरा गई। गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी इसलिए गाड़ी के टकराते ही उसके परखच्चे उड़ गए। ऐसा बताया जा रहा है कि गाड़ी के एयर बैग नहीं खुले जिस वजह से आशीष पटेल को पैर में थोड़ी चोट आई है। उनका मिर्जापुर ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

कौन है आशीष पटेल?

आशीष पटेल अनुप्रिया पटेल के पति हैं। अनुप्रिया पटेल 'अपना दल' पार्टी के संस्थापक सोनेलाल पटेल की बेटी हैं। वे मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री हैं और वहीं आशीष पटेल योगी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री हैं।

(मिर्जापुर से मिराज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

कुत्ता पालने के शौकीन लोगों के लिए सख्त किए गए नियम, जुर्माने की राशि दोगुनी हुई, आवारा डॉग्स के लिए भी गाइडलाइन जारी

नोएडा: पार्ट टाइम नौकरी का झांसा देकर 2 महिलाओं से 21 लाख से ज्यादा की ठगी, जानें पूरा मामला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement