Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यहां वही टिक पाएगा जो अपनी विश्वनीयता बनाकर रख पाएगा, सोशल मीडिया डायलॉग में बोले सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया डायलॉग में मीडिया की तारीफ की और साथ ही सलाह भी दी।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: May 30, 2023 6:17 IST
up cm yogi adityanath- India TV Hindi
Image Source : ANI मीडिया को सीएम योगी की सलाह

उत्तर प्रदेश: 'सोशल मीडिया डायलॉग' कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां डिजिटल मीडिया की तारीफ की तो वहीं मीडिया को सलाह भी दी। योगी ने कहा कि मीडिया के अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं वही टिक पाएगा जो अपने विश्वनीयता को बनाकर रख पाएगा। बाकी सब एक समय के बाद अपने आप गायब हो जाएंगे। मीडिया को लेकर सीएम योगी ने कहा कि प्रिंट मीडिया के बाद करीब 20 साल पहले इलेक्ट्रॉनिक मीडिया आया और अब 7-8 साल पहले सोशल और डीजिटल मीडिया, जो कि तेजी से बढ़ रहा है। पहले लोग सुबह उठकर अखबार पढ़ते थे. बाद में लोग टीवी देखने लगे और अब व्यस्तता के बीच समय निकालकर सोशल मीडिया पर ही सारी खबरों से रूबरू हो रहे हैं।

पाकिस्तान पर बोला हमला

इसी कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने पाकिस्तान पर हमला बोलते हुए कहा कि अब तो पीओके से भी आवाज उठ रही है कि पाकिस्तान से मुक्ति देकर भारत में हमें फिर से शामिल कर लो। पाकिस्तान को देखो, वहां पांच किलो गेहूं के लिए छीना-झपटी हो रही है। दुनिया को आंतकवाद की भट्टी में झोंकने वाला आज एक-एक रोटी के लिए तरस रहा है।भारत का सबसे उपजाऊ लैंड पाकिस्तान में गया लेकिन पाकिस्तान उसे संभाल नहीं पाया। आज भारत की इकॉनमी पांचवे स्थान पर है, वहीं पाक दरिद्रता की सीढ़ियां पर चढ़ता हुआ नर्क की गर्त में गिरता जा रहा है।

योगी ने कहा कि पीएम मोदी सरकार के 9 साल पूरे हो गए हैं। आज भारत को कोई टेढ़ी नजर से नहीं देख सकता। भारत ने हमेशा अपने पड़ोसी देशों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने की कोशिश की है और आज भारत उसी भाषा में सबको जवाब दे रहा है। आज भारतीय सीमाएं सुरक्षित हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement