Friday, April 26, 2024
Advertisement

'मथुरा, काशी और विश्वनाथ, तीनो लेंगे एकसाथ', रामकथा में बोले यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा लखनऊ में आयोजित रामकथा में दिया गया बयान काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा कि मथुरा ,काशी और विश्वनाथ,तीनो लेंगे एकसाथ। उनके इस बयान की सियासी गलियारों में काफी चर्चा हो रही है।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: January 28, 2024 12:10 IST
Keshav Prasad Maurya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में आयोजित एक रामकथा में कहा कि मथुरा ,काशी और विश्वनाथ,तीनो लेंगे एकसाथ। उनके इस बयान की सियासी गलियारों में काफी चर्चा हो रही है। 

क्या है पूरा मामला?

केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को लखनऊ में  देवकी नंदन ठाकुर की रामकथा में रामजन्मभूमि आंदोलन के समय गूंजे संघ के नारे 'मथुरा, काशी और विश्वनाथ, तीनो लेंगे एकसाथ' को दोहराया और कहा कि ASI की रिपोर्ट के बाद काशी में भी हर हर महादेव हो गया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी थे मौजूद

इस कार्यक्रम में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद थे। ऐसे में रामकथा के दौरान दोनों डिप्टी सीएम का मौजूद होना और केशव मौर्य का ये बयान देना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

राम लला का विराजमान होना मतलब राम राज्य की शुरुआत

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि राम लला का विराजमान होना मतलब राम राज्य की शुरुआत होना है। ये हमारे लिए गर्व की बात है। जिस प्रकार से राम भक्तों का जनसैलाब अयोध्या धाम की ओर उमड़ रहा है। उससे भारी भीड़ हो गई है मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि जल्दबाजी न करें। सरकार ने सुरक्षा की व्यवस्था की हुई है और सभी प्रबंध भी किए हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement