Friday, April 26, 2024
Advertisement

यूपी: कानपुर में मां-बेटी की जलकर मौत के मामले में 2 दर्जन से ज्यादा लोगों पर FIR, उपजिलाधिकारी समेत 11 नामजद

कानपुर थाना रूरा के मड़ौली गांव में मां-बेटी की जलकर मौत के मामले में हंगामा हो गया है। इस घटना में करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR की गई है। इस घटना में उपजिलाधिकारी मैथा, तहसीलदार, कानूनगो, लेखपाल, थानाध्यक्ष रूरा समेत 11 नामजद भी हुए हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 14, 2023 8:40 IST
Kanpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मां-बेटी की जलकर मौत

कानपुर: यूपी के कानपुर में मां-बेटी के जलकर मौत के मामले में करीब 2 दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ FIR की गई है। इसमें उपजिलाधिकारी मैथा, तहसीलदार, कानूनगो, लेखपाल, थानाध्यक्ष रूरा समेत 11 नामजद भी हुए हैं। इसके अलावा एक दर्जन से ज्यादा अज्ञात लोगों पर भी हत्या, हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि ये मामला कानपुर थाना रूरा के मड़ौली गांव का है। 

क्या है पूरा मामला

पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की टीम मड़ौली पंचायत के चालहा गांव में ग्राम समाज की जमीन से कब्जा हटाने पहुंची थी। इसी दौरान कब्जेदार की झोपड़ी में संदिग्ध हालत में आग लग गई। इस घटना में मां-बेटी समेत कई बकरियों की जलकर मौत हो गई। 

घटना से आक्रोशित लोगों ने लेखपाल अशोक सिंह पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। भीड़ के गुस्से को देखते हुए प्रशासन की टीम वहां से भाग खड़ी हुई। इसके बाद कार्रवाई की मांग पर अड़े लोगों ने मां-बेटी के शव को उठने नहीं दिया। 

घटना की सूचना पर डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद डीएम ने गांववालों को समझाने की कोशिश की। (रिपोर्ट: ज्ञानेंद्र शुक्ला)

ये भी पढ़ें- 

बिहार: भीषण सड़क हादसे में बाल-बाल बचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, गाड़ियों के उड़े परखच्चे, 11 लोग घायल

वरुण गांधी बोले- आवारा पशु सिर्फ किसानों का खेत नहीं खा रहे, बल्कि देश का भविष्य खा रहे हैं, ये बर्दाश्त नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement