Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: आगरा में पर्यटक से बदतमीजी करना दारोगा को पड़ गया भारी, किया गया लाइन हाजिर

यूपी के आगरा में एक पर्यटक के साथ बदतमीजी करने पर दारोगा को लाइन हाजिर किया गया है। इस मामले के विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं। मामला ताजमहल के पूर्वी गेट से जुड़े रास्ते पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: February 27, 2024 23:55 IST
tourist in Agra- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC दारोगा को किया गया लाइन हाजिर

आगरा: यूपी के आगरा में एक पर्यटक के साथ बदतमीजी करना दारोगा को भारी पड़ गया है। दारोगा के खिलाफ एक्शन लिया गया है और उसे लाइन हाजिर किया गया है। इस मामले के विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं। ये जानकारी पुलिस ने दी है। 

क्या है पूरा मामला?

आगरा में एटीएम बूथ में पर्यटक के साथ कथित रूप से गाली-गलौज करने को लेकर एक दरोगा को लाइन हाजिर किया गया है और विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पर्यटक के साथी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे ‘एक्स’ पर वीडियो पोस्ट कर दिया था। 

ताजमहल के पूर्वी गेट से जुड़े रास्ते पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम है। सहायक पुलिस आयुक्त (ताज सुरक्षा) सैयद अरीब अहमद ने बताया कि शिकायत के अनुसार ताज सुरक्षा में तैनात दरोगा ओमवीर सिंह पर आरोप है कि नाइट ड्यूटी के दौरान वह रुपये निकालने एटीएम गये थे, इसी बीच हरियाणा के प्रतीक गांधी भी एटीएम में घुस रहे थे।

अहमद के मुताबिक इसी बात पर अंदर में पहले से मौजूद दरोगा से प्रतीक का विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में दरोगा को लाइन हाजिर किया गया है और विभागीय जांच भी कराई जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें:

मणिपुर में पुलिस भी सुरक्षित नहीं! मेइती समूह ने ASP को उनके घर से किडनैप किया, फायरिंग भी की

हिमाचल प्रदेश की राजनीति में होने वाला है कुछ बड़ा! कांग्रेस के बागी विधायकों ने की मांग-  CM सुक्खू को बदलें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement