Saturday, May 11, 2024
Advertisement

यूपी: पति ने जन्मदिन के दिन सरे राह रेत दिया पत्नी का गला, नाराज बीवी ने मारा था थप्पड़

वाराणसी में एक युवक ने सरे राह एक युवती का गला रेत दिया। जानकारी के मुताबिक, दोनों पति-पत्नी है। पति अपने जन्मदिन के दिन नाराज पत्नी को मनाने चंदौली से आया था।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 27, 2023 13:30 IST
UP, - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO यूपी में पति ने जन्मदिन के दिन सरे राह रेत दिया पत्नी का गला

यूपी के वाराणसी जिले में एक जोड़े के बीच जमकर लड़ाई हो गई। लड़ाई इतनी भयानक हुई कि पति ने अपने पत्नी का गला धारदार चाकू रेतकर उसे लहूलुहान कर दिया। फिर क्या वहां मौजूद भीड़ के डर अपना भी गला रेत लिया। लेकिन भीड़ ने आरोपी पति की जमकर कुटाई कर दी। नतीजा ये हुआ कि दोनों को एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अब दोनों का इलाज किया जा रहा है। जानकारी मिल रही है कि पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने अपने पत्नी को जान से मारने की कोशिश की है।

गुस्से में आ गई थी वाराणसी

दरअसल, वाराणसी के शिवपुर बाजार में एक दुकान पर काम करने वाली युवती से उसका पति मिलने आया। ये घटना बीते दिन गुरुवार की है। वहीं, पत्नी का नाम नेहा और पति का नाम कुंदन बताया जा रहा है। दोनों की कुछ महीने पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और नेहा गुस्से में चंदौली से वाराणसी आ गई थी। यहां वो एक कपड़े की दुकान में काम करने लगी। बीते दिन गुरुवार को कुंदन का जन्मदिन था। वह पत्नी को मनाने के लिए चंदौली से बाइक चलाकर वाराणसी आ गया। वहीं, रात को अपनी पत्नी से मिला।

पत्नी ने मारा थी थप्पड़

जानकारी के मुताबिक, बात करते-करते दोनों के बीच गहमा-गहमी बढ़ गई और इस दौरान जब कुंदन ने नेहा का हाथ पकड़ा तो नेहा ने पति को थप्पड़ मार दिया। इस पर गुस्साए कुंदन ने पहले उसके बाल पकड़ कर पटक दिया। फिर चाकू निकाल लिया और नेहा के गले पर हमला कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गई। स्थानीय लोगों ने जब इस तमाशे को देखा तो तुंरत कुंदन को पकड़ने लगे, डर से कुंदन ने अपना भी गला रेत लिया। इसके बाद भी भीड़ ने उसे खूब पीटा। वहीं, युवती को इलाज के लिए फौरन हॉस्पिटल पहुंचाया गया। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुंदन को भी अस्पताल में भर्ती कराया।

अवैध संबंध के शक में मारा चाकू

कुंदन ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का किसी युवक के साथ अवैध संबंध है। कुंदन यहां अपने पत्नी को समझाने आया था। कुंदन के मुताबिक, उसके पत्नी के तथाकथित बॉयफ्रेंड ने ही नेहा की हत्या को लेकर उसे उकसाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों अब खतरे से बाहर हैं।

ये भी पढ़ें:

मिर्जापुर में सवारियों से भरी बस पलटी, मौके पर ही हुई 5 की मौत; दर्जन भर से ज्यादा घायल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement