Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: दलित छात्र ने मेज पर रखी बोतल से पानी पिया तो आगबबूला हो गए प्रिंसिपल, भाइयों के साथ मिलकर की मारपीट

बिजनौर में एक दलित छात्र की बोतल से पानी पीने की वजह से पिटाई की गई है। इसमें कॉलेज प्रिंसिपल और उनके भाई शामिल थे। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राम अर्ज ने इस बारे में बयान दिया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: February 13, 2023 12:10 IST
Dalit Boy - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE दलित छात्र से मारपीट

बिजनौर: यूपी के बिजनौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दलित छात्र की कॉलेज प्रिंसिपल ने केवल इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने मेज पर रखी बोतल से पानी पी लिया था। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस केस के बारे में सोमवार को जानकारी दी। 

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राम अर्ज ने बयान दिया है। उन्होंने बताया कि थाना अफजलगढ़ में राजकुमार नामक छात्र ने तहरीर दी कि वह चमनो देवी इंटर कालेज में 11 वीं का छात्र है, रविवार को कॉलेज में 12वीं के छात्रों की विदाई के लिए एक समारोह आयोजित किया गया था। इसी दौरान उसने मेज पर रखी बोतल से पानी पी लिया तो प्रिंसिपल योगेंद्र कुमार और उनके भाइयों ने मारपीट की और अभद्रता कर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया।

एएसपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर प्रिंसिपल समेत आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति-जनजाति निवारण अधिनियम सहित संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) को जांच सौंपी गयी है। उन्होंने कहा कि शीघ्र विवेचना पूरी कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- 

उत्तर प्रदेश में अनोखी चोरी, अफसर बनकर ज्वेलरी शॉप में घुसे पति-पत्नी और उड़ा ली लाखों की चेन

17507 करोड़ रुपये में बदलेगी 150 रेलवे स्टेशन की सूरत, बनाया जा रहा वर्ल्ड क्लास

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement