Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Video: लिफ्ट में 20 मिनट से ज्यादा अकेले फंसी रही मासूम बच्ची, हाथ जोड़कर लगाती रही बचाने की गुहार

देश के विभिन्न हिस्सों में पिछले कुछ समय से लिफ्ट के ख़राब होने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इसमें कई लोगों की जान तक जा चुकी है। बुधवार को लखनऊ की एक बिल्डिंग की लिफ्ट ख़राब हो गई और इसमें एक मासूम बच्ची फंस गई।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: October 05, 2023 7:18 IST
uttar pradesh, lucknow- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB लिफ्ट में 20 मिनट से ज्यादा अकेले फंसी रही मासूम बच्ची

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक मासूम बच्ची एक लिफ्ट में 20 मिनट से ज्यादा अकेली फांसी रही। इस दौरान वह खुद को बचाने के तमाम प्रयास करती रही। वह हाथ जोड़कर बोलती रही कि भगवान उसे बचा लो। जिस लिफ्ट में बच्ची फांसी हुई थी, उसमें सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि बच्ची खुद को लिफ्ट से बाहर निकालने के लिए तमाम प्रयास कर रही है लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाती है।

लखनऊ का है यह वीडियो 

जानकारी के अनुसार, यह वीडियो लखनऊ के थाना गुडंबा के जनेश्वर मिश्र अपार्टमेंट का है। यहां की 11वीं मंजिल पर रहने वाले आशीष की आठ साल की बेटी बुधवार को अपने स्कूल से वापस आ रही थी। इस दौरान वह लिफ्ट में चढ़ी। वह अकेली ही थी। लिफ्ट ऊपर जा ही रही होती है कि अचानक से रुक जाती है। बच्ची को लगा कि शायद लाइट चली गई होगी, जिससे यह लिफ्ट रुक गई। कुछ समय बीत जाने के बाद भी लिफ्ट जब नहीं चली तो बच्ची परेशान हो गई। वह जोर-जोर से चिल्लाकर खुद को बचाने की गुहार लगाने लगी।

हाथ जोड़कर लगाती है बचाने की गुहार 

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि बच्ची बार-बार लिफ्ट को खोलने का प्रयास करती है। वह लिफ्ट के दरवाजे पर पैर मारकर और दोनों हाथों से खोलने की कोशिश करती है, लेकिन लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुलता है। बच्ची घबरा जाती है। इस दौरान वह कैमरा की तरफ देखकर हाथ जोड़ती है और कहती है 'भगवान प्लीज उसे बचा लो।' यह सब लगभग 20 मिनट तक चलता है। इसके बाद लिफ्ट बिल्डिंग के बेसमेंट में चली जाती है, तब वहां बच्ची को लिफ्ट से बाहर निकाला जाता है। इस दौरान वह पसीने से बुरी तरह भीग चुकी होती है और वह बुरी तरह से घबराई हुई होती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement