Sunday, April 28, 2024
Advertisement

PUBG वाला प्यार, पाकिस्तान से हिंदुस्तान पहुंची सीमा हैदर बोलीं-हिंदू बनूंगी, यहीं रहूंगी..देखें वीडियो

पबजी गेम खेलते-खेलते प्यार परवान चढ़ा और अपने चार बच्चों के साथ अपना मुल्क पाकिस्तान छोड़कर नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा हैदर ने कहा-मैं सचिन से शादी करूंगी, अपने वतन नहीं जाऊंगी, यहीं रहूंगी।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: July 08, 2023 19:50 IST
Amazing love story- India TV Hindi
पाकिस्तान से प्यार पाने हिंदुस्तान पहुंचीं सीमा हैदर ने बताया

यूपी: पबजी गेम खेलते-खेलते पाकिस्तान की रहने वाली चार बच्चों की मां सीमा हैदर को हिंदुस्तान में रहने वाले सचिन से प्यार हो गया और फिर दोनों ने साथ जीने की कसमें खाईं, जिसके बाद सीमा अपने वतन की दहलीज लांघकर नेपाल के रास्ते हिंदुस्तान पहुंच गईं। उन्होंने पाकिस्तान से नेपाल होते हुए भारत आने की कहानी बताई। सीमा ने बताया कि जेवर के आगे फलैदा कट पर मैं अपने चार बच्चों के साथ उतरी और सचिन हम सबको घर लेकर आया।

अगर पाकिस्तान भेजा तो हमें मार दिया जाएगा

सीमा का कहना था कि बॉर्डर पर उसने अपने बच्चों का हिंदू नाम बताया। नेपाल बॉर्डर ही नहीं भारत बॉर्डर पर भी एक अधिकारी ने चेकिंग की थी। किसी को कोई शक नहीं हुआ। सीमा ने बताया कि वह भारत में ही रहना चाहती हैं। अपने बच्चों को यहीं पढ़ाना चाहती हैं। उन्होंने बताया कि यह मुल्क मेरे मुल्क से बिल्कुल अलग है, यहां के लोग बहुत अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि अगर अब हमें पाकिस्तान भेजा जाएगा तो मुझे मार दिया जायेगा।

मैं सचिन से शादी कर हिंदू बनना चाहती हूं

सीमा ने कहा कि मैं अपने 4 बच्चों के साथ हिंदू धर्म अपनाना चाहती हूं। मैं विधिवत गंगा नहाकर सचिन के साथ शादी करना चाहती हूं।

देखें वीडियो

वहीं, सचिन ने कहा कि मेरे परिवार वाले राजी हैं सीमा से शादी के लिए। मेरे पिताजी ने कहा है कि जैसे कहेंगे वैसे ही वे हमारी शादी करवाएंगे। या तो कोर्ट मैरिज या फिर हिंदू रीति-रिवाज से। मेरे घर वाले सीमा को पसंद करते हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं। 

सीमा ने 800 से ज्यादा रील्स बनाई हैं

सीमा ने बताया कि उसे हिंदी फिल्म GADAR MOVIE के गाने बहुत पसंद हैं। सीमा ने बताया 2020 से 2021 के बीच मेरी सचिन से PUBG के जरिए दोस्ती हुई जो प्यार में तब्दील हुई। फिर सबसे पहले 10 मार्च को हम सचिन से काठमांडू में मिले। उसके बाद पशुपति मंदिर में हमने शादी कर ली।

मैं सचिन के बिना नहीं जी सकती

फिर सीमा दुबारा अपने बच्चों के साथ पाकिस्तान से दुबई, दुबई से नेपाल और फिर वहां से बस के जरिए हिंदुस्तान पहुंचीं। फिर बच्चों के साथ तीन दिन का सफर तय कर ग्रेटर नोएडा पहुंची। सीमा ने कहा मैं सचिन के बिना अब नहीं रह सकती। PUBG के दौरान भारत में कई दोस्त बनें, लेकिन मुझे प्यार सचिन से हुआ। मैं मोबाइल फोन की शौकीन हूं।मैं यहां की सरकार से हाथ जोड़कर गुहार लगाती हूं कि अब हम शादी कर यहां रहना चाहते हैं, बच्चों को यहीं पढ़ाना चाहते हैं।

राहुल ठाकुर की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement