Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गाजियाबाद की पॉश सोसायटी में मिला महिला का शव, 23वीं मंजिल से लगाई छलांग

गाजियाबाद की सबसे पॉश सोसायटी मानी जाने वाली एटीएस एजवांटेज सोसायटी में एक महिला का शव मिला है। मृतक युवती आस्था शर्मा दिल्ली की रहने वाली थी। गाजियाबाद के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में BDS की छात्रा थी।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: November 25, 2023 15:32 IST
गाजियाबाद की पॉश सोसायटी में मिला महिला का शव।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE गाजियाबाद की पॉश सोसायटी में मिला महिला का शव।

गाजियाबाद: जिले के इंदिरापुरम इलाके की एक पॉश सोसायटी में महिला का शव मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला का शव ATS एडवांटेज सोसायटी में शव मिला है। शव ग्राउंड फ्लोर के फ्लैट के बाहर बने फाउन्टेन में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवती आस्था शर्मा दिल्ली की रहने वाली थी। गाजियाबाद के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में BDS की छात्रा थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी निकाल ली है जिसमें वह लिफ्ट से टॉप फ्लोर तक जाती दिख रही है।

नशे की आदी और डिप्रेशन में थी युवती

मृतक युवती आस्था शर्मा दिल्ली की रहने वाली थी। गाजियाबाद के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में BDS की छात्रा थी। ATS में रहने वाले रोहित खन्ना के साथ एक साल पहले डेटिंग एप BUBBLE से संपर्क में आई थी। रोहित खन्ना ने मुंबई से बॉनी कपूर के संस्थान से फिल्म से रिलेटिड कोर्स किया था। बताया जा रहा है कि युवती डिप्रेशन में थी। इसके साथ ही वो नशे की आदी भी थी। युवती आस्था ATS सोसायटी के टॉवर 11 के टॉप फ्लोर (23वी मंजिल) से कूदी है। वहां पर उसके स्लीपर भी पुलिस को मिले है। इसके अलावा युवती टॉवर की लिफ्ट से जाती हुई भी दिखाई दे रही है। रोहित खन्ना इसी सोसायटी में दूसरे टावर में रहता है।

फाउंटेन में पड़ी मिली लाश

दरअसल, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित ATS सोसाइटी के टॉवर 11 में ग्राउंड फ्लोर पर अमित जैन का फ्लैट है। अमित जैन देश-विदेश में बड़े-बड़े ट्रेड फेयर में एग्जीबिशन में कैनओपी लगाने का काम करते हैं। उन्होंने अपने ग्राउंड फ्लोर के फ्लैट के बाहर गार्डन में एक फाउंटेन बनाया हुआ है। अमित जैन फिलहाल कारोबार के सिलसिले में इजिप्ट (मिश्र) गए हुए थे, जहां से वह आज सुबह ही वापस लौटे हैं। घर पर उनकी पत्नी और बच्चे मौजूद थे। सुबह करीब साढ़े 8 बजे फाउंटेन में एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला। प्रथमदृष्ट्या देखने पर सिर में चोट के निशान थे। ऐसे लग रहा था जैसे ऊंचाई से गिरने के बाद चोट लगी हो। महिला की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। 

सीसीटीवी में गिरती दिखी महिला

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे के आस-पास सिक्योरिटी गार्ड के जरिये महिला का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। देखने से ऐसा लग रहा था, जैसे ये शव पिछले कई घंटे से वहां पर पड़ा हो। पुलिस ने महिला की पहचान करने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। हालांकि पुलिस का इतना जरूर मानना है कि महिला सोसाइटी के ही किसी फ्लैट में रहती है, जैसा कि पहनावे से भी दिख रहा है। गार्डन में लगे सीसीटीवी में फुटेज की जांच करने पर कल शाम करीब 6:40 बजे महिला ऊपर से फाउंटेन में गिरते हुए दिखाई दे रही है।

सोसायटी में रहती हैं कई बड़ी हस्तियां

गौरतलब है कि ATS एडवांटेज सोसाइटी इंदिरापुरम इलाके की सबसे पॉश सोसायटी में शुमार होती है। यहां पर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शामी, उत्तराखंड के विधायक उमेश शर्मा, करोड़ों रुपए के घोटाले में जेल गए रिंगिंग बेल के मालिक सहित कई टीवी चैनलों के मालिक और अन्य हाई प्रोफाइल लोग रहते हैं। सोसायटी की सुरक्षा भी चाक चौबंद रहती है। इसके बावजूद घटना के करीब 13 घंटे बाद भी मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। महिला कौन थी और किस फ्लैट में रहती थी या फिर बाहर से आई थी, किस फ्लैट से गिरी है, पुलिस इन सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। वहीं महिला की शिनाख्त के लिए सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुपों में उसका फोटो भी सर्कुलेट किया गया है। इसके अलावा सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी पुलिस जांच कर रही है।

(गाजियाबाद से जुबैर अख्तर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

झाड़-फूंक के नाम पर बीमार लोगों का धर्म परिवर्तन करवाता था मौलवी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंत्री पद नहीं मिला तो फिर यू-टर्न लेंगे ओमप्रकाश राजभर? जानिए, NDA छोड़ने के सवाल पर क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement