Saturday, May 04, 2024
Advertisement

4 साल के बेटे का मनाया बर्थडे, अगले ही दिन 6 महीने की बेटी को गोद में लेकर 16वीं मंजिल से कूदी मां

घटना ग्रेटर नोएडा की लॉ रेजिडेंसिया सोसायटी की है। मृतका के भाई ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिन पहले ही यहां रहने आई थी। एक दिन पहले ही 4 साल के बड़े बेटे का जन्मदिन मनाया था। इसमें उसके ससुराल वाले भी शामिल हुए थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 11, 2024 7:22 IST
ग्रेटर नोएडा की लॉ...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO ग्रेटर नोएडा की लॉ रेजिडेंसिया सोसायटी में यह घटना घटी।

ग्रेटर नोएडा में 6 महीने की बच्ची को लेकर हाईराइज सोसाइटी के 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली महिला ने घटना के एक दिन पहले ही अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था। महिला का पति अमेरिका में जॉब करता है। महिला अपने भाई और मां के साथ लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी में रहती थी। पुलिस ने बताया कि महिला की शिनाख्त 33 वर्षीय सारिका के तौर पर हुई है। वह भाई-मां के साथ टॉवर-2 की 16वीं मंजिल में रहती थी। महिला का एक 4 साल का बेटा भी है।

बेटे की जन्मदिन पार्टी में ससुराल वाले भी हुए थे शामिल

घटना मंगलवार रात करीब 12 बजे की है। महिला अपने कमरे से उठी और बालकनी से नीचे कूद गई। सारिका के भाई ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिन पहले ही यहां रहने आई थी। एक दिन पहले ही 4 साल के बड़े बेटे का जन्मदिन मनाया था। इसमें सारिका के ससुराल वाले भी शामिल हुए थे। उन्होंने बताया कि बहन मानसिक तौर पर परेशान थी। वह डिप्रेशन में थी।

डिप्रेशन में खुदकुशी कर गंवाई जान

बिसरख पुलिस ने बताया कि मंगलवार देर रात लगभग 12 बजे पुलिस को सूचना मिली कि लॉ रेजिडेंसिया सोसाइटी में एक महिला ने अपने अपनी बच्ची के साथ में 16वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। वह परिवार के साथ टावर-2 में रह रही थी। सारिका और उसकी मासूम बेटी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजन और सोसाइटी में पूछताछ की है। सीसीटीवी भी चेक किया जा रहा है।

शुरुआती जांच में पता पता चला कि महिला डिप्रेशन में थी इसी से परेशान होकर उसने खुदकुशी की है। फिलहाल, पुलिस महिला के डिप्रेशन के इलाज के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। महिला के फोन डिटेल्स को भी चेक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement