Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'अखिलेश यादव हैं धोखेबाज, 2027 में पहले आप होंगे क्लीन बोल्ड', शिवपाल यादव पर योगी आदित्यनाथ ने कसा तंज

सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में आज अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर खूब निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को धोखा देने वाला बताया और कहा कि 2027 विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव का विकेट पहले गिर जाएगा।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Avinash Rai Published on: August 11, 2023 16:09 IST
Yogi Adityanath's taunt on Shivpal Yadav said Akhilesh Yadav cheats first you will be clean bowled- India TV Hindi
Image Source : PTI शिवपाल यादव पर योगी आदित्यनाथ का तंज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि विरोधी दल के नेता डिंगे हांक रहे थे कि कोई कुबेर का खजाना खोला था। अब इनके कुबेर के खजाने को भी सुनिए। सीएम ने निशाना साधते हुए कहा, 'मुख्यमंत्री राहत कोष से 2012-2017 के बीच 552 करोड़ रुपये ही गरीबों को वितरित हो पाए थे। वहीं साल 2017 से 2023 तक 1,37,990 लोग लाभान्वित हुए। इस दौरान 552 करोड़ रुपये की तुलना में हमने 2,325 करोड़ रुपये का वितरण किया।'

योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल यादव पर कसा तंज

सीएम योगी ने इस बाबत कहा कि नेता प्रतिपक्ष धोखा देते हैं। कभी चाचा को धोखा दे दो, कभी दीदी को धोखा दे दो. उन्होंने कहा, 'इन लोगों की प्रवृति हमेशा झूठ बोलने की रही है। यही कारण है कि ये आज भी झूठ बोलते हैं। किसान कभी भी पहले की सरकारों के एजेंडे में नहीं था। 2027 के बाद 2032 तक यही सरकार रिपीट होगी।' शिवपाल यादव पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर कोई निर्णय नहीं लिया को सबसे पहले आप ही क्लीन बोल्ड होंगे।' अखिलेश यादव पर बोलते हुए उन्होने कहा कि आपके रिहर्सल में कमी रह गई। सारी कथा सुनने के बाद उल्टा बोल रहे हैं। चाचा कुछ तो सिखा दें, अभी बहुत फुरसत है।

अखिलेश यादव पर योगी आदित्यनाथ ने किया कटाक्ष

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अभी 2022 से 2027 चल रहा है। आगे 2027 से 2032 तक भी यही सरकार चलने वाली है। चाचा अभी से तय कर लो नहीं तो 27 में सबसे पहले आप ही क्लीन बोल्ड होगे। उत्तर प्रदेश विधानसभा में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग चांदी के चम्मच में खाने के आदि हैं वे लोग गरीबों, दलितों और किसानों की पीड़ा को क्या समझेंगे। यूपी विधानसभा के मानसून सत्र में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए उन्होंने दुष्यंत कुमार का शेर पढ़ा-तुम्हारे पांव के नीचे जमीन नहीं, कमाल है कि फिर भी तुम्हें यकीन नहीं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement