Monday, May 20, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर बोले योगी आदित्यनाथ, कहा- सत्ता के जरिए परिवार के लिए धन लूटना चाहते हैं, बीजेपी का लक्ष्य भी बताया

Lok Sabha Election 2024: योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जोर से पटाखा फटने पर पाकिस्तान में सफाई देता है कि उसका हाथ नहीं है। माफिया भी डरे हुए हैं। कानून हाथ में लेने वालों की राम नाम स्तय है यात्रा निकल जाएगी।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Shakti Singh Published on: May 09, 2024 16:46 IST
Yogi Aadityanath- India TV Hindi
Image Source : PTI योगी आदित्यनाथ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर लूट खसूट का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा कांग्रेस को सत्ता प्राप्त करनी है, जिससे परिवार के लिए ज्यादा धन लूट सकें। बीजेपी का लक्ष्य बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी विकसित भारत बनाने के लिए चुनाव जीतना चाहती है। सीतापुर में चुनावी सभा के दौरान योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई और समाजवादी पार्टी पर हमला बोला। वहीं, केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज जोर से पटाखा फटता है तो पाकिस्तान कहता है कि मेरा हाथ नहीं। सपा ने सत्ता में रहते खूब लूट खसूट की। समाजवादी पार्टी के नेता दो लोगों की पैरवी करते थे माफिया और अपराधियों की। हर माफिया सपा का शागिर्द था।

कोई धार्मिक स्थलों पर नजर डालेगा तो जीवन की डोर कट जाएगी

योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के कामकाज और प्रशासन का हवाला देते हुए कहा कि अब कोई हमारे धार्मिक स्थलों पर नजर डालेगा तो यमराज जीवन की डोर काट देंगे। आज कोई कानून को हाथ मे लेगा तो राम नाम सत्य है की यात्रा निकल जाएगी। सीतापुर में चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है।

पूरे देश में फिर मोदी सरकार की लहर

सीएम योगी ने लखीमपुर खीरी में भी चुनावी सभा की। यहां उन्होंने कहा "आधा चुनाव संपन्न हो चुका है। पूरे देश में एक स्वर गूंज रहा है और वो है कि 'फिर एक बार मोदी सरकार'। मोदी सरकार के बारे में जो ये स्वर गूंज रहा है ये ऐसे ही नहीं है। जनता-जनार्दन कहती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। कांग्रेस के एक कथित बुद्धिजीवी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण अनावश्क है। वे राहुल गांधी के सलाहकार हैं।"

यह भी पढ़ें-

हरियाणा में सियासी हलचल तेज, हुड्डा बोले-दुष्यंत चौटाला अपने विधायकों को लेकर चंडीगढ़ पहुंचे

'शरद पवार मेरे भगवान, लेकिन मैं उनका बेटा नहीं...', अजित पवार का फिर छलका दर्द

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement