Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Viral : इस शख्स के गले में घुस गई 7 इंच की जिंदा मछली, 'घुसी कैसे' ये जानकर कहेंगे 'लालच बुरी बला' !

लालच बुरी बला है..ये कहावत उन लोगों पर सटीक बैठती है जो दोनों हाथों में लड्डू चाहते हैं..ऐसा ही लालच इस शख्स के मन में जागा और फिर...

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: February 01, 2021 17:36 IST
fish stuck in thorat - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@DLIMNOTHRISSA fish stuck in thorat 

दुनिया में कई तरह के अजोबीगरीब केस डॉक्टरों के सामने आते जहां लोगों के पेट में कई तरह की चीजें चली जाती हैं। किसी के पेट में कील निकलती है तो कोई सिक्का निगल जाता है। लेकिन कोई जिंदा चीज किसी के पेट की बजाय गले से निकले तो क्या कहेंगे आप। यूं भी अगर आप मछली खाने के शौकीन हैं तो आप बेझिझक इस खबर को बिना पढ़े जा सकते हैं। लेकिन अगर आप अजब गजब किस्से जानने के शौकीन है तो ये मामला आपके दिल को तसल्ली देगा।

दूल्हे से इजाजत मांग दुल्हन ने एक्स प्रेमी को यूं लगाया गले, दूल्हे की स्माइल वाला Video हुआ Viral

मामला कोलंबिया का बताया जा रहा है जहां डॉक्टरों ने 24 साल के युवक के गले से 7 इंच की जिंदा मछली निकाली। Yinksuk blog के मुताबिक ये युवक पीवीजे शहर में तालाब से मछली पकड़ने गया था।  मछली पकड़ने का कांटा डालकर ये बैठा ही था कि इसके कांटे में एक बड़ी मछली आ फंसी। इसने सावधानी से कांटा पास लाकर उस मछली को एक हाथ में पकड़ा और कांटा पानी में फिर से डाल दिया। इससे पहले कि ये हाथ में पकड़ी मछली को बाल्टी में डाल पाता। इसके कांटे में दूसरी मछली आ फंसी। 

एक हाथ में मछली और कांटे में एक और मछली देखकर युवक का लालच जाग गया, वो हाथ की मछली छोड़े बिना कांटे में फंसी दूसरी मछली को भी हासिल करना चाह रहा था। तब उसने एक ऐसा आइडिया अपनाया जो उसके गले की फांस बन गया। उसने हाथ में पकड़ी मछली को मुंह में पकड़ा और दूसरी मछली को हाथ में पकड़ने की कोशिश करने लगा। तब शायद मुंह में रखी गई मछली को वो जगह पसंद नहीं आई और वो झटका मारकर युवक के गले में जा घुसी। 

महंगी कार ठोक आई थी लड़की, कार मालिक ने भेजा ऐसा मैसेज, पढ़कर सोचेंगे: इंडिया में होता तो..

अब शख्स का बुरा हाल, वो दूसरी मछली को फेंक कर अस्पताल की ओर भागा, अस्पताल पहुंच कर वो सीधा डॉक्टर के पास पहुंचा औऱ इशारों में अपनी परेशानी बताने लगा क्योंकि गले में मछली फंसी होने के कारण वो बोल नहीं पा रहा था। उसका गला सूज चुका था और सांसें मद्मम पड रही थी। 

Viral: 'नकली बेबी बंप' लगाकर प्रेमी के परिवार तक जा पहुंची लड़की, फिर जो हुआ..

डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसके गले का स्कैन किया जिसे देखकर वो हैरान रह गए। इसके गले में जिंदा मछली हिल डुल रही थी। तुरंत उसके गले में सर्जरी किए बिना मछली को निकालने की प्रक्रिया अपनाई गई। ये प्रोसेस का वीडियो वायरल हो रहा है जहां डॉक्टर औजार की मदद से युवक के गले से जिंदा मछली निकाल रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement