1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. baba ka dhaba: बाबा की माफी रंग लाई, यूट्यूबर ने दंपत्ति संग फोटो शेयर कर लिखा - All is Well

baba ka dhaba: बाबा की माफी रंग लाई, यूट्यूबर ने दंपत्ति संग फोटो शेयर कर लिखा - All is Well

किसी फिल्मी कहानी की तरह बाबा का ढाबा फिर पुरानी जगह पर स्थापित हो गया और बाबा और उनको शौहरत दिलाने वाले गौरव वासन के रिश्ते भी सुधर गए।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: June 15, 2021 11:32 IST
baba ka dhaba- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@GAURAVWASAN08 baba ka dhaba

देर आए दुरुस्त आए। कहावत सटीक बैठी है ढाबा फेम बाबा कांता प्रसाद के ऊपर। जी हां बाबा का ढाबा से फेमस हुए कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से हाथ जोड़कर जो माफी मांगी थी, उसका असर दिखा है और खुद गौरव वासन ने पुराने विवाद को तिलांजलि देकर बुजुर्ग दंपत्ति के साथ नई फोटो शेयर की है जिसका अर्थ निकाला जा रहा है कि इनके बीच पुराना विवाद समाप्त हो गया है।

पिछले साल मालवीय नगर की सड़क के किनारे पर बने एक ढाबे से शुरू हुई ये कहानी बिलकुल फिल्मी कहानी की तरह चली, मुसीबत, दर्द, अच्छे दिन, पैसा शौहरत और गलतफहमियां, अलगाव। लेकिन फिल्मी कहानी की तरह इस कहानी का भी अंत आखिर में अच्छा साबित हुआ क्योंकि इतने आरोप प्रत्यारोप के बाद भी गौरव वासन ने बाबा को माफ कर दिया। 

गौरव ने बाबा कांता प्रसाद और बादामी देवी संग फोटो शेयर करके लिखा - अंत भला तो सब भला। गलती करने से ज्यादा बड़ा गलती माफ करने वाला होता है। मेरे माता पिता ने यही सीख दी है। 

'बाबा का ढाबा' मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर से मांगी माफी तो यूजर्स बोले- सच सामने आ ही जाता है...

पिछले साल शौहरत और देश विदेश से दान में काफी पैसे मिलने के बाद बाबा कांता प्रसाद ने सड़क किनारे का ढाबा छोड़कर रेस्टोरेंट बना लिया था। शुरू में काफी नाम हुआ लेकिन लॉक़ाउन के चलते यहां लोग नहीं आए औऱ बाबा को काफी नुकसान हो गया जिसके चलते रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा औऱ बाबा सड़क वाले ढाबे पर लौट आए। 

बाबा ने शौहरत के दिनों में गौरव वासन पर दान के पैसे की चोरी के जो आरोप लगाए थे, पिछले दिनों बाबा ने उनके लिए माफी मांग ली और गौरव वासन ने बड़ा दिल दिखाते हुए उनको माफ भी कर दिया। 

पिछले वीडियो में बाबा ने कहा था कि गौरव वासन चोर नहीं था, उन्होंने उसे चोर कभी नहीं कहा। बस एक चूक हो गई। कोई गलती हो गई हो तो जनता जर्नादन से माफी मांगते है। 

BabakaDhaba: ढाबे पर लौटे बाबा ने मांगी माफी, यूट्यूबर को लेकर कहा: वो चोर नहीं था

इसके बाद गौरव वासन खुद बाबा के पास गया औऱ उनके साथ फोटो खिंचवाकर उसने इस विवाद को विराम भी दे दिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X