Friday, April 26, 2024
Advertisement

बच्चे ने मास्क को बनाया खिलौना, पापा की आई आफत, ऐसा क्या है इस Video में, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बच्चे की मासूमियत और उसकी खिलखिलाहट देखकर लोग खुश हो रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 28, 2020 11:45 IST
baby playing with father's mask - India TV Hindi
Image Source : TWITTER बच्चे का फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है

कोरोना काल में मास्क एक जरूरी हथियार की तरह निकल कर सामने आया है। दुनिया का लगभग हर शख्स मास्क की अहमियत जान गया है। ये जिंदगी का इस कदर हिस्सा बन गया है कि खेल हो या फैशन सब जगह इसका यूनीक तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में बच्चे भला कैसे पीछे रहते। बच्चों के लिए भी मास्क एक खिलोना बन गया है। ऐसे ही एक बच्चे ने मास्क के जरिए कैसे पापा के साथ मस्ती की। बच्चा तो जमकर खिलखिलाया लेकिन पापा को जमकर चोट लगी।

ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बच्चे की मासूमियत और उसकी खिलखिलाहट देखकर लोग खुश हो रहे हैं। वो अपने पापा के मुंह पर लगे मास्क को पहले खींचता है फिर छोड़ देता है। रबड़ खिंचने के बाद पापा के रिएक्शन को देख बच्चा तो खुश होता है लेकिन समझ लीजिए कि इलास्टिक वाला मास्क पापा को मजा चखा रहा होगा।

ब्रिटेन के राजघराने को चाहिए 'हाउसकीपर', शुरूआती सैलरी 18.5 लाख ...

ट्विटर पर इस वीडियो को ट्विटर यूजर @RexChapman नामक यूजर ने शेयर किया है। रेक्स ने इस वीडियो के साथ जो बेहतरीन कैप्शन दिया है उसे भी यूजर पसंद कर रहे हैं। रेक्स ने लिखा है फिलहाल जब सब कुछ बेकार हो चुका है, इस बच्चे की हंसी का आनन्द उठाएं, इसकी आज जरूरत है। 

खास बात ये है कि मास्क खींचने और छोड़ने के खेल में बच्चे की हंसी इतनी ज्यादा पॉपुलर हो गई है कि इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जहां तक लाइक्स की बात है तो 32 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है। करीब 60 हजार लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement