Saturday, May 11, 2024
Advertisement

चिड़िया पर हमला करने की फिराक में थी बिल्ली, चिड़िया गैंग ने यूं सिखाया सबक

चिड़िया कमजोर हो सकती है लेकिन एक हो जाएं तो हमलावर के छक्के उड़ा सकती है। इस वीडियो में इस बात का सबूत छिपा है। 

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 16, 2021 15:32 IST
Bird cat fight- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BUITENGEBIEDEN_ Bird cat fight

कहते हैं कि हर प्राणी को अपने घर से बहुत प्यार होता है। उतना ही प्यार घर में रहने वालों से भी होता है। लेकिन जब एक पर संकट आए तो टीम बनकर संकट से लड़ने का हुनर केवल इंसानों में ही नहीं है। चिड़िया  भी ये जानती है, तभी तो संकट बनकर आई बिल्ली को चिड़ियाओं ने गैंग बनाकर ऐसा छकाया कि वो दुम दबाकर भागने पर मजबूर हो गई। ये वीडियो वायरल हो रहा है।

इस मजेदार और शानदार वीडियो को ट्विटर के Buitengebieden नामक पेज पर शेयर किया गया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बिल्ली एक घर की मुंडेर पर चढ़कर वहां बैठी चिड़िया को अपनी खुराक बनाने की कोशिश कर रही है। लेकिन चिड़िया और उसकी साथी ने चोंच मारकर और उसका ध्यान भटकाकर उसे खूब तंग कर डाला। इतना तंग कर डाला कि बिल्ली परेशान होकर भाग खड़ी हुई। 

बिल्ली एक चिड़िया पर नजर डालती है तो पीछे से दूसरी चिड़िया आकर उसे चोंच मारती है। बिल्ली पलटकर दूसरी चिड़िया के पास जाती है तो पहली वाली चिड़िया उसकी पूंछ पर चोंच मारकर उसे परेशान कर डालती है। हालांकि बिल्ली को बेहद चपल और चालाक जानवर माना जाता है लेकि दोतरफा हमले को वो बेचारी भी झेल नहीं पाई और इस एकजुटता के आगे वो पस्त होकर भाग निकली। 

इस शानदार वीडियो को अब तक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैा। करीब सात हजार लोग इसे पसंद कर चुके हैं और इसे लगातार शेयर भी किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement