1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: अपनी ही शादी में दुल्हन ने कर डाला 'फूफा जैसा काम', मामला जानकर आप भी कहेंगे: ऐसा कौन करता है भई!

Viral: अपनी ही शादी में दुल्हन ने कर डाला 'फूफा जैसा काम', मामला जानकर आप भी कहेंगे: ऐसा कौन करता है भई!

इंडिया में शादी में जो काम फूफा करते आए हैं , अमेरिका में वही काम दुल्हन ने खुद कर दिया है। मामले को जानकर आप भी सोचेंगे..कि शादी में हंगामा जरूरी है क्या।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 16, 2021 14:36 IST
Marriage card- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@LIFEPARTNER0KM Marriage card

शादी ब्याह परिवार के लिए वो खास मौका होता है जब घर के सभी सदस्य खुशियों में शामिल होते हैं। लेकिन कुछ शादियां ऐसी होती हैं जहां सनकी लोगों की वजह से बवाल हो जाता है और खुशियां काफूर हो जाती हैं। 

हालांकि इंडिया में शादी ब्याह में फूफा नाराजगी फैलाते हैं लेकिन जिस मामले की हम बात कर रहे हैं वहां दुल्हन ही फूफा निकली और उसने अपने परिवार के लोगों को अपने बेतुके व्यवहार से नाराज कर डाला।

शादी के स्टेज पर दूल्हे की इस हरकत से लोट पोट हो गई दुल्हन, यूजर बोले: 'बस ऐसी ही बीवी चाहिए'

मामला अमेरिका का है, यहां रीडिट पर एक यूजर ने अपने परिवार की ये व्यथा साझा की। इस शख्स ने लिखा है कि वो अपनी बहन की शादी को लेकर बहुत खुश था लेकिन बहन के एक बेतुके व्यवहार ने उसका और उसकी पत्नी का दिल इस तरह तोड़ दिया कि वो शादी में नहीं जाने का फैसला कर चुका है।

इस शख्स ने बताया कि उसकी बहन की शादी दो माह में होने वाली है। भाई होने के नाते उसने और उसकी प्रेग्नेंट पत्नी ने काफी तैयारियां करने का फैसला किया था लेकिन वो धरी रह गई हैं। दरअसल शख्स की बहन ने अपनी शादी का कार्ड जब अपने भाई भाभी को भेजा तो उसमें भाभी के लिए एक डाइट प्लान भी था।

युवती ने भाभी को ये डाइट प्लान इसलिए भेजा कि वो शादी के दिन तक अपना वजन कम करके आए। इस डाइट प्लान को देखकर युवती की गर्भवती भाभी को काफी अपमानजनक लगा और वो रोने लगी। 

शख्स ने  बताया कि जब उसने अपनी मां से इस बारे में चर्चा की तो मां ने कहा कि वो जरूरत से ज्यादा रिएक्ट कर रहा है और शादी को तबाह करना चाहता है। शख्स की मां ने बताया कि युवती ने सिर्फ अपनी भाभी को ही नहीं,  सभी लोगों को डाइट प्लान भेजा है ताकि वो लोग भी उसकी शादी में स्लिम फिट दिखें।

Viral Video: चहल की पत्नी धनश्री संग श्रेयस अय्यर का कूल डांस, यूजर बोले : ये लड़की पूरी क्रिकेट टीम को...

इस युवक ने अपनी बहन को भी फोन करके इस तरीके पर विरोध जताया लेकिन बहन ने आरोप लगाया कि ऐसा कुछ नही है, उसका इरादा नेक है और भाई उसकी शादी के दिन को खराब करने पर तुला है।

शख्स ने बताया कि उसे औऱ उसकी पत्नी को उसकी बहन का ये तरीका काफी नागवार गुजरा क्योंकि वो अपनी गर्भवती भाभी का मजाक उड़ा रही थी। उसने शादी में न जाने का फैसला किया और शादी के कार्ड को कूड़े के डिब्बे में फैंक दिया। 

हो सकता है कि युवक की मां का कहना सही हो लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर इसे बहन के बेतुकेपन से जोड़कर देख रहे हैं।

एक यूजर ने शख्स को सलाह दी है कि डाइट प्लान के बदले उसे बहन को 'एक माह में पर्सनेलिटी कैसे रिपेयर करें' ये प्लान भेजना चाहिए।

एक यूजर ने कहा है कि ऐसी शादी में न जाने का फैसला सही है।

छोटी सी बच्ची रोते रोते पूछ रही, 'मेरे पति कहां गए' Video देखकर दिन बन जाएगा

एक यूजर तो यहां तक कह रहा है कि दुल्हन के पति ने अगर ये पढ़ लिया है तो वो समझ गया होगा कि दुल्हन कैसी है।

एक यूजर ने लिखा है - मेरी अब तक की देखी चीजों में सबसे भयानक चीज जो शादी में होती है।

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि दुल्हन को ब्रेन ट्रांसप्लांट की जरूरत है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment