1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: चोरी की योजना बन रही थी, गलती से डायल हो गया पुलिस का नंबर, आप भी कहेंगे : 'बदकिस्मती ने मारा'

Viral: चोरी की योजना बन रही थी, गलती से डायल हो गया पुलिस का नंबर, आप भी कहेंगे : 'बदकिस्मती ने मारा'

ऐसे चोर को क्या कहेंगे जो चोरी की प्लानिंग करते हुए पुलिस को फोन मिला ले। हम कहेंगे दुनिया का सबसे बदकिस्मत चोर। पुलिस ने भी यही नाम दिया है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 08, 2021 14:23 IST
burgler- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PAPERBANGLA burgler 

कहावत है कि जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। लेकिन ये भी उतना ही सच है कि जब ऊपर वाला आपकी लेने पर आता है तो वही छप्पर आप खुद पर गिराने में देर नहीं करते। ऐसा ही कुछ दो चोरों के साथ हो गया, जिन्होंने चोरी की योजना बनाते वक्त गलती से पुलिस कंट्रोल रूम का नंबर मिला दिया। फिर वही होना था जो आप सोच रहे हैं। लेकिन ये हुआ कैसे, ये मामला ज्यादा दिलचस्प है, जानेंगे तो हंसते हंसते पेट दुख जाएगा। 

Video: दो सांपों में प्रणय की जंग देख हैरान हुए लोग, आप भी कहेंगे: 'जो जीता वो ही सिकंदर'

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार मामला स्टेफोर्डशायर के दो चोरों का है। पुलिस के मुताबिक एक की उम्र 42 साल है और दूसरे की 49 साल। कल रात ये दोनों आरोपी स्टोक ऑन ट्रेंट एरिया के मिडिलपोर्ट स्थित अपने अड्डे पर बैठकर चोरी की योजना बना रहे थे। फिर एक दुर्योग हुआ जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर सकते थे। दरअसल उसी वक्त एक चोर गलती से कुर्सी पर पड़े अपने मोबाइल फोन पर बैठ गया। मोबाइल फोन पर बैठने की वजह से उसके कई बटन दब गए और डबल दुर्योग देखिए, वो बटन थे - 999। आपको बता दें कि ये ब्रिटिश पुलिस के कंट्रोल रूम का नंबर है।

Viral: मुंबई पुलिस ने दिखाया असली हीरो और नकली हीरो का फर्क, आप भी कहेंगे: बिलकुल सच

इस कांड से बेखबर दोनों चोर चोरी की योजना बनाते रहे और दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों ने उनकी सारी योजना जानकर अपनी टीम भेजी और उस पेट्रोलिंग टीम ने घटनास्थल से उन दोनों को चोरी की योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया।  

स्टेपोर्डशायर पुलिस के चीफ इंस्पेक्टर जॉन ऑवेन ने लिखा - मुझे लगता है कि हमने दुनिया के सबसे अनलकी चोरों को गिरफ्तार किया है। 

police statement

Image Source : DAILY MAIL
police statement

पुलिस ने इस बात की आधिरारिक पुष्टि भी की है कि चोरी की योजना बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए दो व्यक्ति शुक्रवार तक हिरासत में थे।

Viral: खुराफातियों ने सांप के साथ कर डाली ऐसी करतूत, मामला जानकर आप भी कहेंगे: हे भगवान!

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021