Friday, March 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में टीवी पर चल रही थी लाइव बहस, कुर्सी टूटते ही गिर पड़ा एक्सपर्ट

टीवी पर बहस करते करते एक्सपर्ट जैसे ही गिरा, पाकिस्तान की न्यूज एंकर भी कंफ्यूज हो गई। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 03, 2020 18:32 IST
expert fell off chair in live debate on pak TV- India TV Hindi
टीवी पर लाइव बहस में गिरा एक्सपर्ट

टीवी चैनलों पर आजकल मुद्दों पर लाइव बहस कराने का चलन है। ऐसे में जोरदार बहसबाजी के साथ साथ कई बार अनहोनी चीजें घट जाती हैं जो लोगों को हैरान कर डालती हैं। ऐसा ही एक अनोखा किस्सा पाकिस्तान में हो गया जहां टीवी पर लाइव चल रही बहसबाजी के दौरान बहस कर रहा एक्सपर्ट कुर्सी टूट जाने से लुढ़क गया। एक्सपर्ट के कुर्सी से गिरने और फिर प्रोग्राम की एंकर के अजीबोगरीब रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पाकिस्तान में जर्नलिस्ट नायला इनायत ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी दिख रहे हैं। ऐसे में एक्सपर्ट का लाइव बहस में कुर्सी टूटने से नीचे गिर जाना वाकई शर्मनाक है। 

वीडियो में दिख रहा है कि पाकिस्तान की जनता के विचार को लेकर इमरान खान की सरकार के कामकाज की समीक्षा की जा रही है। चार एक्सपर्ट बैठे हैं जो बातचीत कर रहे हैं, नीचे की स्क्रीन में खुद इमरान खान दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में बोल रहा शख्स एकाएक नीचे लुढ़क जाता है। इसके तुरंत बाद कैमरा एंकर पर आ जाता है लेकिन वो इतनी कंफ्यूज है कि कुछ रिएक्ट ही नहीं कर पाती। कुछ पल के बाद एंकर संभलती है और बात को भी संभाल लेती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement