Friday, April 26, 2024
Advertisement

'सोनू की स्माइल' का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, धड़ाधड़ बन रहे मीम्स

जोमेटो के डिलीवरी बॉय सोनू की स्माइल पर धड़ाधड़ मीम्स बन रहे हैं। यूजर उसकी स्माइल के दीवाने हो गए हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 29, 2020 13:22 IST
sonu the happy rider- India TV Hindi
डिलीवरी बॉय सोनू की स्माइल के फैन हुए लोग

आए दिन सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल होता रहता है। किसी को देखकर लोगों को हंसी आती है तो किसी को देखकर रोना। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों को प्यार आ रहा है। जी हां ,फूड डिलीवरी करने वाले कंपनी जोमेटो के डिलीवरी बॉय की स्माइल पर सोशल मीडिया इतना फिदा हो गया है कि उस पर तरह तरह के मीम्स बन रहे हैं। 

इस शख्स का नाम है सोनू औऱ ये जोमेटो के फूड ऑर्डर की डिलीवरी करता है। इसकी मन को भा लेने वाली स्माइल देखकर किसी ने इससे बातचीत की और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। वीडियो तो नहीं लेकिन सोनू की स्माइल सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इतनी क्यूट स्माइल पर लोग बाग बाग हुए जा रहे हैं औऱ इस पर तरह तरह के मीम्स भी बन रहे हैं। 

सोनू की लोकप्रियता से जोमेटो कंपनी भी इतनी खुश हो गई है कि उसने सोनू को हेप्पी राइडर का  खिताब दिया है और कंपनी के अकाउंट पर सोनू की तस्वीर भी लगाई गई है। सोनू को मिल रही लोकप्रियता से जहां कंपनी को फायदा है वहीं हंसने और मुस्कुराने को तरस रहे लोगों को सच्ची और प्यारी स्माइल का तोहफा मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement