Thursday, April 25, 2024
Advertisement

फेरे ले रहे थे दुल्हा दुल्हन, आगे आगे चल रही थी कैमरामैन की रेल, Video देखकर छूटेगी हंसी

जब परफेक्शन की बात आती है तो आदमी कुछ भी कर जाता है। कुछ ऐसा ही जुनून इस कैमरामैन पर हावी हो गया। 

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: July 24, 2021 13:40 IST
marriage- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TRIPSASHU marriage

शादी ऐसा मौका होता है जिसके हर पल और हर रस्म को फोटो और वीडियो के रूप में लोग ताउम्र संजो कर रखते हैं। शादी के कई  वीडियोज ऐसे होते है जो अपनी यूनीकनेस के चलते सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो जाते हैं। आजकल शादी के कई कई वीडियो बनने लगे हैं जिसमें कैमरामेन जान फूंक देते हैं। लेकिन एक शादी में कैमरामैन की ऐसी हालत हो गई कि लोगों का हंस हंस कर बुरा हाल हो गया। 

इस वीडियो को ट्विटर पर आशुतोष त्रिपाठी ने शेयर किया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप सजा है और दूल्हा दुल्हन फेरे ले रहे हैं। फिर नजर आती है वो रेल जो उनके आगे आगे चल रही है। दरअसल यहां मास्क लगाए दो लोग जमीन पर बिछे गद्दे पर लेटे कैमरामैन को खींच रहे हैं और परफेक्ट शॉट लेने के चक्कर में लेटा लेटा कैमरामैन शूट कर रहा है। 

इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कैमरामैन की शिद्दत की तारीफ की है और कुछ यूजर ने इसे फोटोग्राफर ऑफ दि इयर का खिताब दे डाला है। 

हो भी क्यों ना, हर कोई अपने पेशे में परफेक्शन चाहता है, ऐसे में शादी के ऐन मौके पर शानदार वीडियो शूट करने की ख्वाहिश कर रहे कैमरामैन ने अपनी तरफ से हर कोशिश की कि वो बेहतर शॉट ले पाए। लोग इसकी कोशिशों की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कैमरामैन की शिद्दत की तारीफ की है और कुछ यूजर ने इसे फोटोग्राफर ऑफ दि इयर का खिताब दे डाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement