1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. अनुपम खेर ने की पीएम मोदी के आर्थिक पैकेज की तारीफ, 20 लाख करोड़ को जीरो में लिखकर पूछा- गणित ठीक है ना?

अनुपम खेर ने की पीएम मोदी के आर्थिक पैकेज की तारीफ, 20 लाख करोड़ को जीरो में लिखकर पूछा- गणित ठीक है ना?

पीएम मोदी के आर्थिक पैकेज का ऐलान करने के बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने 20 लाख करोड़ को जीरो के साथ लिखकर लोगों से पूछा था क्या गणित ठीक है ना? उनका यह ट्वीट वायरल हो गया है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: May 13, 2020 11:41 IST
anupam kher- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUPAM KHER अनुपम खेर

पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया था। जहां उन्होंने लॉकडाउन 4 के साथ इकोनॉमी बढ़ाने के लिए 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है। पीएम मोदी के इस पैकेज के ऐलान के बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने उनकी सराहना की है। साथ ही ट्वीट करके 20 लाख करोड़ जीरो के साथ लिखकर लोगों से पूछा मेरी गणित ठीक है ना?

अनुपम खेर ने ट्वीट किया-जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है।130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो क़ामयाबी यक़ीनन हमारे क़दम चूमेगी।वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! जयहो।

 अनुपम खेर का यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया था। पीएम मोदी के इस पैकेज के ऐलान के बाद #20lakh crores ट्रेंड करने लगा। इस पर लोग जीरो को लेकर बात कर रहे थे साथ ही इस नए ऐलान को लेकर चर्चा हो रही थीं।

आपको बता दें पीएम मोदी ने इस पैकेज का नाम आत्मनिर्भर भारत पैकेज रखा है। उन्होंने कहा है कि इस पैकेज से अर्थव्यवस्था एक बार फिर ठीक हो जाएगी। यह पैकेज भारत की जीडीपी का लगभग 10 प्रतिशत है।

पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4 के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- इस बार लॉकडाउन 4 एक नए रंग रुप का होने वाला है। नए नियमों वाला होगा। इससे जुड़ी जानकारी 18 मई से पहले दे दी जाएगी। आपको बता दें लॉकडाउ 3 17 मई को खत्म होने वाला है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X