1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Video: मरी व्हेल को देखने के लिए उमड़ी भीड़, लहरों में बहकर समंदर किनारे पड़ा है विशाल व्हेल का शरीर

Video: मरी व्हेल को देखने के लिए उमड़ी भीड़, लहरों में बहकर समंदर किनारे पड़ा है विशाल व्हेल का शरीर

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में एक विशालकाय व्हेल लहरों के साथ बहकर समुद्र के किनारे पर आ गई। मर चुकी व्हेल को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

Anupam Mishra Anupam Mishra
Updated on: June 29, 2020 14:58 IST
Whale- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Whale - व्हेल 

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में सोमवार को एक बड़ी व्हेल लहरों के साथ बहकर समुद्र के किनारे पर आ गई। व्हेल को समुद्र किनारे इस तरह पाए जाने की खबर जैसे ही फैली तो इसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम वहां पहुंचीं और जांच की। टीम को जांच में पता चला कि व्हेल की मौत हो चुकी है। फिलहाल वन विभाग की टीम और पुलिसकर्मी इस मामले की जांच कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि मरी व्हेल को देखने के लिए चंद मिनटों में ही समुद्र किनारे लोगों की भीड़ लग गई। लोग व्हेल के विशालकाय शरीर को देखकर हैरान थे। व्हेल के शरीर की त्वचा जगह जगह से फट चुकी थी और उसके शरीर से खून बह रहा था। हालांकि पक्के तौर पर तो कुछ नहीं कहा जा सकता लेकिन ऐसा माना जा रहा था कि व्हेल समुद्र में गैंगवार यानी अपनी ही जाति की मछलियों से झगड़े में मारी गई हो। या हो सकता है कि शिकारियों के जाल में फंसकर व्हेल मारी गई हो।

मौत से चंद मिनट पहले कोरोना मरीज ने पिता को बताई थी ये परेशानी, खबर आंखों में नमी ला देगी

इंडिया टीवी रिपोर्टर अनुपम मिश्रा की रिपोर्ट के अनुसार व्हेल की मौत किस वजह से हुई इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। व्हेल के ऊपर चोट के कई निशान शरीर और पूंछ पर हैं, देखे जा सकते हैं। समुद्र किनारे मिली इस व्हेल के वीडियो आस पास कई लोग बनाते देखे गए। धीरे धीरे ये वीडियो वायरल हो रहा है और इसे देखने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X