1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. इंदौर में बीच सड़क पर लड़की ने किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद यूं मचा बवाल

इंदौर में बीच सड़क पर लड़की ने किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद यूं मचा बवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की बीच सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: September 17, 2021 13:03 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHREYAKALRAA क्रासिंग पर डांस करती हुई लड़की 

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म के जरिए लोग अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं। ये एक ऐसा हथियार है जो एक बहुत कम समय में किसी को फर्श से अर्श तक पहुंचा सकता है। लेकिन कई बार लोग इसका इस्तेमाल गलत इरादे से या गलत तरीके से करते हैं। ऐसे में वो कई बार बुरी तरह फंस जाते हैं और मामला पुलिस तक भी पहुंच जाता है। 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बारे में हर तरफ चर्चा हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले वायरल हुआ ये वीडियो इंदौर का है। इसमें दिखाई दे रही लड़की का नाम श्रेया कालरा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रेया किसी जगह पर बैठी हुई है। पहले वो मुंह बनाते हुए मुस्कुराती रहती हैं। फिर अपनी जगह से उठकर भागती हुई चौराहे पर जाती हैं और जेब्रा क्रॉसिंग के बीचो-बीच बेहतरीन डांस मूव्स दिखाना शुरू कर देती हैं। उसे देखकर वहां मौजूद सभी एकदम से चौंक जाते हैं। वीडियो में एक शख्स के एक्सप्रेशन्स को जूम करके भी दिखाया गया है। 

देखिए वीडियो- 

वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया। स्थानीय पुलिस हरकत में आ गई और लड़की को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर नोटिस थमा दिया गया। इसके बाद लड़की का एक और वीडियो भी सामने आया, जिसमें वो सफाई में काफी कुछ कहती हुई दिख रही है।

यही नहीं बात इतनी बढ़ गई कि राज्य के गृह मंत्री ने भी इसपर अपनी राय दी। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्रेया कालरा के खिलाफ एक्शन लेने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का सहारा लिया है। इसे 'फ्लैश मॉब' कहते हुए मंत्री ने कहा कि वीडियो गलत तरीके से बनाया गया था और वो इस तरह की हरकतों को रोकना चाहते हैं। उन्होंने मध्य प्रदेश के डीजीपी और जनसंपर्क इंदौर के संयुक्त निदेशक के साथ मप्र के गृह विभाग को टैग भी किया है। उन्होंने लिखा- '#Indore में ट्रैफिक सिग्नल पर फ्लैश मॉब करने को लेकर मॉडल पर नियमों के अनुसार कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है। फ्लैश मॉब का भाव भले ही कुछ हो, लेकिन तरीका गलत है'।

बता दें कि श्रेया ने ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 12 सितंबर को शेयर किया था। वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा-'प्लीज नियम न तोड़ें - रेड साइन का मतलब है कि आपको सिग्नल पर रुकना है, इसलिए नहीं कि मैं नाच रही हूं और अपना मास्क पहनिए दोस्तों'। मस्ती-मस्ती में श्रेया ने एक वीडियो बना लिया। दरअसल, ये एक डांस चैलेंज था। ये चैलेंज श्रेया को उनके दोस्त ने दिया था जिसे पूरा करने के लिए बीच सड़क पर उसे डांस करना पड़ा। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Viral: कोकिलाबेन का 'रौद्र रूप' देखकर यूजर्स की छूट गई हंसी, मजेदार वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video: इंजेक्शन लेते वक्त बच्चे ने किया ऐसा ड्रामा, वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे

Viral : 'बाजीराव मस्तानी' के गाने पर बच्ची ने किया धमाकेदार डांस, लोग बोले - दीपिका पादुकोण 2

Click Mania
bigg boss 15