Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

छोटी सी बच्ची की फेक स्माइल पर दीवाना हुआ सोशल मीडिया, वीडियो हो रहा वायरल

इस छोटी सी बच्ची ने अपनी मां का मन रखने के लिए बेस्वाद खाना खाते हुए ऐसे रिएक्शन दिए कि यूजर इसके फैन हो गए हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 03, 2020 17:09 IST
girl fake smile goes viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बच्ची की फेक स्माइल वायरल हुई

हर इंसान मां के हाथ से बने खाने का मुरीद होता है। लेकिन बच्चों के मामले में ऐसा नहीं होता। बच्चों को कई बार मां के हाथ से बना खाना पसंद नहीं आता और वो खाना खाने में कई तरह के नखरे करते हैं। लेकिन एक छोटी सी बच्ची ने ऐसा ही खाना खाते वक्त ऐसे ऐसे रिएक्शन दिए कि लोग उसकी क्यूटनेस पर फिदा हो रहे हैं। 

दरअसल बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस नन्हीं सी बच्ची का वीडियो शेयर किया है। वीडियो कहां का है, इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सका है लेकिन बच्ची के रिएक्शन बहुत ही खूबसूरत हैं। 

रेक्स ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है - नन्हीं बच्ची जिसे अपनी मां के हाथ का खाना पसंद नहीं है लेकिन वह नाटक कर रही हैं कि उन्हें खाना पसंद आ रहा है। 

वीडियो में तकरीबन छह से सात साल की बच्ची है, जिसका नाम गेगिंग बताया जा रहा है वो जबरन चेहरे पर स्माइल करके खाना खा रही है। उसकी मां पूछती है कि तुम ठीक हो, खाना कैसा है। इस पर बच्ची फेक स्माइल करते हुए बता रहा है कि उसे खाना अच्छा लग रहा है। बच्ची के फेक रिएक्शन और उसकी बाल सुलभ हरकत यूजर को पसंद आ रही है। 

वीडियो में देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि वो मां का दिल नहीं दुखाना चाह रही है। उसके गले से खाना अंदर नहीं जा पा रहा है लेकिन वो मां को खुश रखने के लिए एक्टिंग कर रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement