Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

लखनऊ में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारने वाली लड़की पड़ोसियोंं से भी भिड़ चुकी है, देखिए Video

सोशल मीडिया पर लखनऊ वाली लड़की का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पुलिस वालों से भिड़ती नजर आ रही है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: August 05, 2021 20:14 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SCREENSHOT वायरल वीडियो में लड़की 

सोशल मीडिया पर हाल ही में लखनऊ की एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में लड़की बीच सड़क पर एक कैब ड्राइवर को पीटते हुए दिख रही थी। खबरों के मुताबिक लड़की ने बिना बात कैब ड्राइवर को 22 थप्पड़ जड़ दिए थे और उसका फोन भी सड़क पर तोड़ दिया। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया की जनता लड़की पर भड़की और  हैशटैग #ArrestLucknowGirl भी ट्रेंड हो गया था। 

पहला वीडियो- 

सड़क पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की के खिलाफ खड़ा हुआ सोशल मीडिया, दर्ज हुई FIR

ऐसा पैहली बार नहीं हो रहा जब इस लड़की ने ड्रामा किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर प्रियदर्शिनी नाम की इसी लड़की का एक और पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पुलिस वालों से भिड़ती नजर आ रही है। उसका कहना है कि उसके पड़ोसियों ने घर में काला पेंट कराया है जो कि गलत है। प्रियदर्शिनी का यह ड्रामा देख लोगों के भी अजीब रिएक्शन आ रहे हैं। 

पुलिसकर्मी से प्रियदर्शिनी यादव कहती हैं, 'इन्होंने जो काला पेंट करा रखा है, उसे एंटी ब्लैक पेंट कराए, क्योंकि यहां इंटरनेशनल ड्रोन उड़ते हैं, इससे पूरे कॉलोनी को खतरा है।' प्रियदर्शनी के इतना कहते ही वहां पर खड़े बाकी लोग हंसने लगते हैं। 

बता दें कि कैब ड्राइवर के साथ झड़गे वाले वीडियो में तो शुरुआत में ड्राइवर को ही दोषी माना जा रहा था। लेकिन, वीडियो वायरल होने के बाद सच सामने आया था और पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। जिसके बाद लड़की ने अपनी सफाई भी दी थी। 

पढ़ें वायरल से जुड़ी अन्य खबरें- 

टीवी पर चल रहा था Live और पीछे महज 25 सैकेंड में कार ने ली जल समाधि

Viral: चलती फ्लाइट में यात्री को टेप से बांधने पर मजबूर हुआ स्टाफ, वीडियो देखकर कहेंगे: सही किया

Video: जमकर कर वायरल हो रहा है दूल्हा-दुल्हन का ये डांस स्टेप, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement