Saturday, April 27, 2024
Advertisement

खेल के मैदान पर प्यार का इजहार, 2 घंटों में Viral हुआ Video, यूजर बोले: सब मिले हुए हैं जी!

हालांकि प्यार के इजहार का ये तरीका काफी अनोखा है लेकिन सोशल मीडिया के यूजर सूंघ रहे हैं कि कुछ तो गड़बड़ है! देखिए आखिर क्या जादू हुआ है इस वीडियो में।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 22, 2021 10:58 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@REXCHAPMAN viral video

सोचिए अगर दुनिया में प्रेम न होता तो इसका क्या हाल हो गया होता। प्रेम में पड़े इंसान से कुछ भी करवा लीजिए। वो अपने प्रेमी के लिए चांद तारे तोड़ लाने के दावे तक कर डालता है, वो बात अलग है कि जब प्रेम टूटता है तो वही प्रेमी चांद तारों को देखकर आहें भरता है। बात प्रेम की हो रही है तो प्रेम के इजहार का एक वीडियो आपको दिखाते हैं। ये वीडियो वायरल हो रहा है, अपने अनोखे अंदाज के कारण। ऑस्ट्रेलिया में एक जू के बाहर खेल के मैदान पर एक प्रेमी ने जिस मेनिपुलेशन के साथ प्रपोज किया, वो अंदाज हिट हो गया है।  

Viral Video: भरी बरसात में चूजों की खातिर 'Mother India' बन गई मुर्गी, यूजर बोल उठे: मां जैसा कोई नहीं

इस वीडियो को रैक्स चैंपन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे कैप्शन दिया गया है - टाइमलाइन क्लींजर..वेट फॉर इट। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेल के एक मैदान पर कुछ लोग बैठे हैं। मैदान पर एक महिला आती है जिसके हाथ पर रेड टेल पक्षी बैठा है। ये महिला स्टेंड्स में बैठे लोगों को चैलेंज देती है कि जादू होने वाला है, जो इसमें हिस्सा लेना चाहता है वो हाथ ऊपर करे। एक लड़की अपने बॉयफ्रैंड के साथ बैठी है। वो उत्सुकता में खड़ी  होकर हाथ उठाती है। पंछी वाली महिला उसे कहती है कि पांच डॉलर निकाल कर हाथ में रखिए। लड़की ऐसा ही करती है। फिर पंछी आकर उस लड़की के हाथ पर बैठता है और पांच डॉलर चोंच में दबाकर ले जाता है। इसके बाद महिला कहती है कि बदले में ये पंछी आपको एक पैगाम देने आ रहा है।

Viral Video: जंगल में दो 'बहनों' के बीच हुई जबरदस्त फाइट, यूजर बोले : छोरियां हाथ से निकल गईं

पंछी फिर आता है और एक चिट लड़की के हाथ में रखकर चला जाता है। लड़की जैसे ही चिट खोलती है तो चौंककर अपने बॉयफ्रैंड की तरफ देखती है, जो इतनी देर में घुटनों के बल बैठकर उससे प्यार का इजहार कर रहा है। दरअसल चिट में लड़के की तरफ से लड़की के लिए प्यार का इजहार लिखा है। लड़का घुटनों के बल बैठकर लड़की से पूछता है कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी। लड़की आंखें पोंछती हुई हां कहती है औऱ दोनों गले लग जाते हैं। 

प्रेमी की चालाकी पकड़ने के लिए अपनाया अनोखा तरीका, चंद घंटों में Viral हुआ Video

ये पूरे प्रकरण में आस पास बैठे लोग तालियां बजाकर इनकी खुशी में शामिल होते हैं। प्रपोजल का ये तरीका हालांकि काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है लेकिन काफी लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ये प्रायोजित यानी पहले से तय लग रहा है। 

एक यूजर ने कहा है सब कुछ पहले से तय था, कई कैमरों का एंगल वहीं था, सोचे समझे रिएक्शन, सब कुछ नकली था। 

एक यूजर ने लिखा है - पंछी तक इस साजिश में शामिल था..इससे बुरा क्या हो सकता है। 

एक यूजर तो लड़की को ही शक के घेरे में ले आया। उसने लिखा - जैसे ही लड़की ने उतावला होकर हाथ ऊपर किया..हम समझ गए थे कि कुछ ड्रामा होने वाला है

एक यूजर ने पंछी द्वारा लिए गए पांच डॉलर के नोट की चिंता जाहिर की है। उसने पूछा है - क्या लड़की को पांच डॉलर का नोट वापिस मिला?

एक यूजर ने लिखा है - ये मुफ्त नहीं था, लड़की के पांच डॉलर लग गए, जो लड़के के नहीं थे। 

Viral : बस में बैठ गाने सुन रहा था लड़का, महिला ने सीट मांगी और फिर...Video देखकर करेंगे सैल्यूट

एक यूजर ने तो कमाल कर दिया है - उसने लिखा है कि ये सब लड़की के पांच डॉलर हड़पने के लिए था। 

यूजर कमेंट्स के अलावा ये वीडियो इतना पसंद किया जा रहा है कि महज दो घंटों में इसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसे 4.4 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका है और एक हजार से ज्यादा कोट्स ट्वीट्स किए गए हैं। 

Viral Video: जंगल में दो 'बहनों' के बीच हुई जबरदस्त फाइट, यूजर बोले : छोरियां हाथ से निकल गईं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement