Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Viral : बस में बैठ गाने सुन रहा था लड़का, महिला ने सीट मांगी और फिर...Video देखकर करेंगे सैल्यूट

ये वीडियो उन लोगों को सबक सिखाता है जो बस में महिलाओं को सीट नहीं देते। वीडियो देखकर आप भी इस युवक को सैल्यूट करेंगे।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 20, 2021 12:09 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPSKABRA viral video

मर्दों को लेकर कई तरह की कहावतें प्रचलित रहती हैं। मसलन मर्द को दर्द नहीं होता, मर्द रोते नहीं है, उनके सीने में दिल नहीं होता आदि। लेकिन क्या कभी सोचा है कि ये कहावतें क्यों और किन हालातों में बनी होंगी। ऐसे दौर में जब सामान्यतया मर्दों को बेदिल और संवेदनहीन कहा जाता है, एक युवक का दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो गया है। ये वीडियो उन लोगों की आंखें खोल देता है जो कहते हैं कि मर्दों दूसरों का लिहाज नहीं करते।

नोट गिनने का नया और मजेदार तरीका हुआ वायरल, Video देखकर यूजर बोले: 'भैंस की नौकरी पक्की'

वीडियो दीपांशु काबरा नामक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया था। इसे टिकटॉक पर बनाया गया है। हालांकि वीडियो प्रायोजित हो सकता है लेकिन इसका संदेश बहुत ही पॉजिटिव और दिल को छू लेने वाला है। दीपांशु ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है - Men will be men!

वीडियो में आप देख  सकते हैं कि बस में सीटें भरी हैं और एक महिला खड़ी है। वो सीट पाना चाहती है लेकिन जिस सीट पर वो बैठना चाह रही है, उस पर एक युवक बैठा है जो कान में हैडफोन लगाए गाना सुन रहा है। महिला उसे देखकर ये महसूस कर रही है कि हट्टा कट्टा होकर ये युवक सीट पर बैठा है, कितना लापरवाह होगा जो इसे बस में खड़ी महिलाओं का बिलकुल ध्यान नहीं है।

Viral Video: जंगल में दो 'बहनों' के बीच हुई जबरदस्त फाइट, यूजर बोले : छोरियां हाथ से निकल गईं

वो महिला सामने खड़े एक व्यक्ति को इशारा करती है और उसे सीट से उठाने के लिए कहती है। वो व्यक्ति सीट पर बैठे युवक से महिला को सीट देने के लिए कहता है। युवक हैडफोन हटा कर महिला को देखता और तुरंत उठने लगता है। 

तभी सब लोगों की नजर युवक के पैर पर जाती है। युवक का एक पैर नहीं है और फिर भी वो महिला को सीट देने के लिए उठता है, वो बैसाखी की मदद से सीट से उठता है और एक तरफ खड़ा हो जाता है। तब तक उसके बारे में उल्टा सीधा सोच रही महिला शर्मसार हो जाती है। वो महिला ही नहीं बस में बैठे सभी लोग ये देखकर शर्म महसूस कर रहे हैं। 

Viral: बेकाबू हुई रफ्तार, उड़न खटोला बन गई कार, यूजर बोले: रोहित शेट्टी का सीन याद आया

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है। ये वीडियो मिसाल है इस बात की कि हर मर्द संवेदनहीन नहीं होता। कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी परेशानी को भूल कर दूसरों के लिए एक पैर पर खड़े रहते हैं।

इस वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और काफी वाहवाही मिल रही है। 

कई यूजर कह रहे हैं कि ये वीडियो यही सिखाता है कि किसी को भी इतनी जल्दी जज नहीं करना चाहिए। एक यूजर ने कहा है कि ये पोस्ट मर्दो का सही नजरिया दिखाती है। एक यूजर ने  लिखा है कि इस पोस्ट ने दिल छू लिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement