Saturday, May 04, 2024
Advertisement

अस्पताल में कोरोना इलाज की रेट लिस्ट पर भड़के यूजर, ट्रोल होने के बाद हॉस्पिटल ने सफाई में जारी किया बयान

कोविड 19 से पीड़ित मरीजों के ट्रीटमेंट की रेट लिस्ट सामने आने के बाद लोग अस्पताल प्रशासन से सवाल पूछ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 13, 2020 14:13 IST
अस्पताल में कोरोना इलाज की रेट लिस्ट पर भड़के यूजर- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @CMARAKESHSINGH अस्पताल में कोरोना इलाज की रेट लिस्ट पर भड़के यूजर

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। इस बीच मैक्स हॉस्पिटल को लेकर एक ट्वीट वायरल हुआ, जिसमें मरीजों को एडमिट करने को लेकर रेट लिखे हुए थे। इस संकट की घड़ी में अस्पताल की इतनी ज्यादा फीस को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए। उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद अस्पताल की तरफ से बयान सामने आया है।

इस बैनर में कोरोना वायरस के इलाज के लिए रेट लिखे हुए हैं। जनरल वॉर्ड का पैकेज 25 हजार से ऊपर है, जबकि रुटीन वॉर्ड और आइसोलेशन (प्राइवेट रूम) का चार्ज 30 हजार से ऊपर है। बिना वेंटिलेटर के आईसीयू 53 हजार से ज्यादा और वेंटिलेटर के साथ आपको 72 हजार से ज्यादा देना पड़ेगा। आपको बता दें कि ये प्रतिदिन का चार्ज है। 

इस रेट लिस्ट के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मैक्स हॉस्पिटल पर लोग सवाल उठा रहे हैं। कोई कह रहा है कि ऐसी स्थिति में कोई इतना ज्यादा कैसे चार्ज कर सकता है। वहीं, किसी ने ये भी लिखा कि ऐसे हॉस्पिटल को बंद कर देना चाहिए। यहां देखिए लोग ट्विटर पर किस तरह से भड़क रहे हैं।

मामले को तूल पकड़ता देख मैक्स हॉस्पिटल ने बयान जारी किया है। उनका कहना है कि कोविड-19 ट्रीटमेंट के लिए जो रेट लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें पूरी बात नहीं लिखी है। इसमें सभी तथ्यों जैसे नियमित परीक्षण, नियमित दवाईयां, डॉक्टर और नर्स की फीस आदि को सम्मिलित नहीं किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement