Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बेहतरीन डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत रहा है मुंबई पुलिस का जवान, देखिए वायरल वीडियो

मुंबई पुलिस के एक पुलिसकर्मी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्या आपने देखा?

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 06, 2021 21:20 IST
mumbai police - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AMOLKAMBLE2799 डांस करता हुए पुलिसकर्मी

मुंबई पुलिस के पुलिसकर्मी अमोल यशवंत कांबले ने अपने डांस वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर खास पहचान बना ली है। नयागांव पुलिस मुख्यालय में तैनात अमोल के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और हजारों लोग उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं। अमोल ड्यूटी खत्म होने के बाद या छुट्टी के दिन डांस करते हैं। उनकी यह प्रतिभा उस समय लोगों के सामने आई जब उन्होंने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो पोस्ट किया।

Viral: कभी 6 रुपये में एक रात के लिए बुक होता था ताज होटल का एक कमरा, आज आम इंसान की पहुंच से है बाहर

अमोल ने मराठी फिल्म 'अप्पू राजा' के गाने 'आया है राजा' पर डांस कर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, जोकि तेजी से वायरल हो रहा है। लोग    उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। एक वीडियो में ड्यूटी पर तैनात अमोल एक दोपहिया वाहन चालक को सही तरीके से मास्क पहनने के लिए कह रहे हैं और फिर दोनों ही डांस करने लगते हैं। अमोल के मुताबिक लाखों लोग उनके डांस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

माहिम के रहने वाले अमोल यशवंत काम्बले 2004 में मुंबई पुलिस में भर्ती हुए थे। अमोल को बचपन से ही डांस करना पसंद रहा है। पुलिस में भर्ती होने से पहले अमोल अपने बड़े भाई, जोकि एक कोरियोग्राफर हैं, के साथ डांस शो भी किया करते थे। 

अमोल अपनी ड्यूटी को तो बखूबी निभाते ही हैं। साथ ही अपने पैशन को भी फॉलो करते हैं। उनका डांस देखकर ये लगता है कि कोई प्रोफेशन डांसर हो। युवाओं को अमोल से प्रेरणा मिलती है। 

पढ़ें अन्य खबरें- 

Viral: चलती फ्लाइट में यात्री को टेप से बांधने पर मजबूर हुआ स्टाफ, वीडियो देखकर कहेंगे: सही किया

Video: जमकर कर वायरल हो रहा है दूल्हा-दुल्हन का ये डांस स्टेप, देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

ढपली वाले अंकल को आया भयंकर वाला जोश, एक ही थाप में फाड़ डाली ढपली

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement