ट्रैक पर अचानक गिर पड़ा शख्स, दूसरी तरफ से आ रही थी मेट्रो, देखिए ये होश उड़ा देने वाला Viral Video

ये वीडियो मेट्रो स्टेशन का है। यहां एक व्यक्ति अपनी व्हील चेयर पर बैठकर मेट्रो का इंतजार कर रहा होता है, लेकिन वो अचानक से ट्रैक पर गिर जाता है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: August 06, 2021 14:14 IST
person suddenly fell on the metro track metro see this shocking Viral Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SUBWAYCREATURES ट्रैक पर अचानक गिर पड़ा शख्स, दूसरी तरफ से आ रही थी मेट्रो, देखिए ये होश उड़ा देने वाला Viral Video

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर हर पल कुछ न कुछ अलग देखने को मिलता है। कभी कोई फनी या मजेदार वीडियो वायरल हो जाता है तो कभी जानवरों की क्यूट हरकतें दिख जाती हैं। लोगों के विवादित वीडियो भी खूब सामने आते हैं। लेकिन यहां लोगों के साहस से भरे ऐसे कारनामे भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर मुंह से सिर्फ 'शाबाश' जैसे शब्द निकलते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इसमें गलती से रेलवे ट्रैक पर जा गिरे शख्स के लिए लोग अपनी जान की परवाह किए बिना उसकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं। इस होश उड़ा देने वाले वीडियो को देखकर आपका दिल भी डर के मारे तेजी से धड़कने लगेगा। 

ये वीडियो किसी मेट्रो स्टेशन का है। यहां एक व्यक्ति अपनी व्हील चेयर पर बैठकर मेट्रो का इंतजार कर रहा होता है, लेकिन वो अचानक से ट्रैक पर गिर जाता है। वीडियो में दिखाया गया है कि उस शख्स की मदद करने के लिए 1-2 लोग आगे बढ़ते हैं और उसे उठाने का प्रयास करते हैं, लेकिन दूसरी तरफ मेट्रो भी अपनी रफ्तार से स्टेशन पर पहुंचने वाली होती है। 

Viral: चलती फ्लाइट में यात्री को टेप से बांधने पर मजबूर हुआ स्टाफ, वीडियो देखकर कहेंगे: सही किया

लेकिन लोग अपनी जान की परवाह किए बिना पहले उस शख्स को बचाते हैं। अन्य लोग उस व्यक्ति को तेजी से ऊपर की तरफ खींचते है। ये सब कुछ कुछ ही सेकंड के अंदर होता है और दूसरी तरफ से मेट्रो भी आती है, लेकिन ट्रैक पर मौजूद व्यक्ति उस शख्स के साथ-साथ उसकी व्हील चेयर और खुद को बचाने में भी कामयाब होता है। 

इस वीडियो को @SubwayCreatures ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं। इस देखने के बाद हर कोई इंसानियत की दाद दे रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन