1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: कर्नाटक के जंगल से आया सांसें रोक देने वाला Video, दो दो शिकारियों पर भारी पड़ गया एक शिकार

Viral: कर्नाटक के जंगल से आया सांसें रोक देने वाला Video, दो दो शिकारियों पर भारी पड़ गया एक शिकार

शिकारी कभी कभी खुद शिकार के चंगुल में फंस जाता है। सांसें रोक देने वाले इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे कि भाई तो बाल बाल बच गया..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 14, 2021 11:55 IST
snake attack- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ANI snake attack

किसी हिंदी फिल्म का गाना है 'शिकारी खुद यहां शिकार बन गया।' ये गाना भी कुछ सोचकर बनाया गया होगा क्योंकि कभी न कभी शिकारी भी शिकार के चंगुल में आ जाता है। ऐसा ही एक रियल वाकया जंगल में हुआ जिसके वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर यही कह रहे हैं कि बाल बाल बचा।

Viral: लॉकडाउन में घूमने के लिए इस बीवी ने पति के गले में बांध दी ऐसी चीज, जानकर आप भी माथा पीट लेंगे

न्यूज एजेंसी ANI ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो कर्नाटक के शिवामोगा जिले के जंगल का है, यहां सांप पकड़ने वाले दो एक्सपर्ट एक पेड़ के तने से किंग कोबरा को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। सांप पेड़ के तने में छिपा हुआ है। पीछे खड़े शख्स के हाथ उसकी पूंछ लग गई है जबकि सांप के नजदीक खड़ा शख्स रॉड की मदद से सांप के मुंह को पकड़ना चाह रहा है।

Viral Video: शेरनी ताकती रह गई, शेर ने चुटकियों में कर डाली शॉपिंग, यूजर बोले : मैन विल बी मैन

तभी खेल पलटता है और छिप रहा सांप एकाएक आगे आकर स्नेक कैचर को डंसने की कोशिश में फन मारता है। स्नेक कैचर अचानक हुए इस हमले से संभल नहीं पाता और नीचे गिर जाता है। इस दौरान भी किंग कोबरा लगातार डंसने की कोशिश करता रहता है। पीछे वाला शख्स आगे आकर मदद करता है तब जाकर सांप का मुंह काबू में आ पाता है। सोचिए आप, एक दो सैकेंड की देर होती तो किंग कोबरा स्नेक कैचर की जान ले चुका होता। खास बात ये है कि इन दोनों स्नेक कैप्चरों के पास सैंप पकड़ने के औजार नहीं थे। बिना तैयारी ये जंगल में क्यों आए, इस बात पर भी यूजर सवाल पूछ रहे हैं।

Viral : मां ने गलती से लगा दी ऐसी क्रीम, गुब्बारे की तरह फूला बच्चे का मुंह, फोटो हुई वायरल

ये वीडियो दिल की धड़कनों को एकाएक बढ़ा देता है, इसने कम ही समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। सोशल मीडिया पर इसे जमकर देखा जा रहा है।   

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment