1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral: लॉकडाउन में घूमने के लिए इस बीवी ने पति के गले में बांध दी ऐसी चीज, जानकर आप भी माथा पीट लेंगे

Viral: लॉकडाउन में घूमने के लिए इस बीवी ने पति के गले में बांध दी ऐसी चीज, जानकर आप भी माथा पीट लेंगे

कुछ लोग नियम तोडने के लिए हदें तोड़ डालते हैं। इस महिला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ..इसने बाहर घूमने के लिए पति संग प्रपंच रचा...लेकिन

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 13, 2021 14:46 IST
viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TINAMARIEALLEVA viral

दुनिया कोरोना वायरस के चलते अभी भी कई तरह की बंदिशों से गुजर रही है। लेकिन ऐसे विरले और दीवाने इस दुनिया में कम नहीं जिन्हें नियम तोड़ने और कानून को ठेंगा दिखाने का शौक चर्राता रहता है। ऐसा ही एक अजोबोगरीब मामला कनाडा में हुआ जहां बाहर टहलने के लिए एक पति पत्नी ने अनोखा प्रपंच रच दिया। जैसे जैसे ये खबर वायरल हो रही है, इस पर कमेंट्स बढ़ते जा रहे हैं और लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Viral Video: सिद्धिविनायक मंदिर की चौखट पर बैठा रहता है ये डॉग, श्रद्धालुओं को इस अंदाज में देता है आशीर्वाद

मामला कनाडा के क्यूबेक शहर का है। यहां रात आठ बजे से सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लगा है। लोग बाहर नहीं निकल सकते। हालांकि जरूरी कामकाज, आपातकालीन सेवा और पालतू जानवरों को घुमाने के लिए निकला जा सकता है। ऐसे में एक महिला को बाहर घूमने की तलब उठी। वो सामान्य स्थिति में बाहर नहीं निकल सकती थी। उसके घर में कोई पालतू जानवर भी नहीं था जिसे टहलाने के नाम पर वो बाहर घूम सके।

Viral : मां ने गलती से लगा दी ऐसी क्रीम, गुब्बारे की तरह फूला बच्चे का मुंह, फोटो हुई वायरल

ऐसे में उस महिला ने अपने पति के साथ मिलकर एक प्लान बनाया। उसने पालतू जानवरो को पहनानें वाला पट्टा पति के गले में डाला और चेन पकड़ कर बाहर निकल गई। पुलिस ने बाहर बीवी संग पति को ऐसे हालातों में घूमते देखा तो सवाल जवाब किए गए। पुलिस अचंभित हो गई जब उसे पता चला कि पट्टे को गले में पहने पति है और उसकी चेन पकड़ कर घूम रही पत्नी है।

ट्विटर पर कैली ग्रेग नामक यूजर ने ये जानकारी शेयर की है। कैली ने लिखा है कि उसने क्यूबेक की शेरब्रूक पुलिस से इस बात की तस्दीक की है कि कर्फ्यू में पति के गले में पट्टा डालकर बाहर घूम रही महिला पर जुर्माना ठोका गया है। 

Viral: मौत से पंगा लेने चली थी ये एक्ट्रेस, कर डाली ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर लोग बोले: सनकी

पुलिस ने जब कहा कि बाहर निकलना मना है, महिला ने तर्क दिया कि वो अपने पालतू कुत्ते को बाहर टहलाने लाई है और कानून के मुताबिक पालतू जानवरों को बाहर घुमाने की छूट दी गई है।

लेकिन पुलिस भी समझदार थी। उसने महिला के इस बेतुके तर्क को खारिज करते हुए महिला और उसके पति दोनों के खिलाफ1500 डॉलर का जुर्माना ठोक दिया। महिला की दलीलें काम न आई और अब उसे जुर्माना भरना पड़ा है। पति और पत्नी दोनों को अलग अलग 1500 डॉलर का जुर्माना देना होगा। भारतीय मुद्रा के लिहाज से देखा जाए तो ये राशि करीब दो लाख रुपए बैठती है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment