Friday, April 19, 2024
Advertisement

इस शख्स ने माथे पर पिरोया 175 करोड़ का हीरा, यूजर बोले: 'भगवान तुम्हारे सिर को बचाए'

175 करोड़ में क्या कुछ नहीं हो सकता। लेकिन इस शख्स ने इतनी ज्यादा कीमत सिर्फ अपने माथे को सजाने में लगा दी है। अब इसे क्या कहेंगे आप।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 04, 2021 13:45 IST
Rapper- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@LILUZIVERT Rapper

शौक बड़ी चीज है। अगर आपके पास पैसा है और तो आप कोई भी और कैसा भी शौक पाल सकते हैं। भले ही दुनिया इसके लिए आपको पागल कहे या दीवाना लेकिन पैसा आने पर इंसान अपने शौक सबसे पहले पूरे करता है, फिर चाहे शौक अतरंगी ही क्यों न हो। 

हाल ही में अमेरिका में एक रैपर ने अपने माथे पर बेशकीमती हीरे की पियरसिंग करवाई है। यानी हीरे को इस रैपर के माथे पर छेद करके पहनाया गया है। 14 कैरेट के इस बेशकीमती गुलाबी हीरे की कीमत लोगों को हैरान परेशान कर रही है। उधर रैपर ने सोशल मीडिया पर माथे पर सजाए हीरे के फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं। 

बात हो रही है अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट की। हालांकि रैपर का असली नाम Symere Bysil Woods है। इस रैपर ने हाल ही में सोशल मीडिया अपनी कुछ फोटो औऱ वीडियो जारी की हैं जिनमें इसने माथे पर 11 कैरेट का बेशकीमती गुलाबी हीरा पहना है। इस हीरे की कीमत है 24 मिलियन डॉलर, इसे भारतीय मुद्रा में बदल कर देंखे तो  174 करोड़ 99 लाख 84 हजार रुपए। इतने में तो भारतीय अर्थव्यवस्था में ही काफी बदलाव हो सकता है, और इस पैसे का उपयोग माथे का एक टीका बनाने में किया गया है। 

पढ़ें:बेजुबान को गोली मारते ही इस शख्स को यूं मिला कर्म का फल, Video देखकर यूजर बोले: इंस्टेंट फल का जमाना है भई!

डेली मेल के अनुसार रैपर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कई सारी तस्वीरें शेयर करके बताया है कि वो कई सालों से दुनिया में हीरे डिजाइन करने वाली जानी मानी कंपनी Elliot को इस पिंक हीरे की कीमत अदा कर रहे थे। रैपर ने बताया कि वो 2017 से इसकी कीमत अदा कर रहे थे और अब जाकर ये बेशकीमती हीरा उनका अपना हुआ है। रैपर ने कहा कि मेरा सपना था कि मैं गुलाबी हीरे को माथे पर ताज की तरह पहनूं. इसके लिए मैंने बड़ी कीमत अदा की है। 

पढ़ेंदुनिया की सबसे 'कंजूस लड़की' जिसने बदल डाली है 'मक्खी चूस' की परिभाषा, पढ़कर हैरत में पड़ जाएंगे

एक यूजर ने जब इसकी कीमत को लेकर सवाल किया तो रैपर ने कहा कि इस हीरे की कीमत उनकी सभी कारों और सभी घरों को मिलाकर भी ज्यादा है। इतना ही नहीं रैपर और Elliot कंपनी जल्द ही वो वीडियो भी पोस्ट करेंगी जिसमें रैपर के माथे पर हीरे की पियरसिंग (छिदाई) की जा रही है। 

Rapper

Image Source : DAILYMAIL
Us Rapper

अब रैपर के इस अतरंगी शौक को देखने के बाद यूजर भी जमकर मजे ले रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है  कि अब तुमको अपना सिर बैंक में रखवाना होगा। 

एक यूजर ने रैपर के लिए प्रार्थना की है - भगवान तुम्हारे सिर को बचाए रखे।
एक यूजर ने रैपर को सलाह दी है कि अपने सिर का बीमा करवा लो, चोर ले जाएंगे।

पढ़ेंदुनिया की सबसे तीखी मिर्च जिसे सूंघने से भी आ जाती है बेहोशी, इस शख्स ने चबा डाली तीन तीन, बना ये रिकॉर्ड


एक यूजर लिखता है - बैंक में डाका डालने की सोच रहा था, लेकिन अब तुम्हारा सिर लूटना ज्यादा आसान होगा। 
एक यूजर ने लिखा है कि  हीरे की बजाय सिर में दिमाग डाला होता तो ज्यादा अच्छा होता।
एक यूजर ने रैपर की खिंचाई करते हुए कहा कि तुम्हारे पास दिमाग से ज्यादा पैसा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement